Now responsibility of 'Ek Bharat Shreshtha Bharat' is on shoulders of BJP,

अब भाजपा के कंधों पर है ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का दायित्व, BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले PM मोदी

बड़ी मुश्किलो के बाद आज  हैदराबाद अटूट भारत का हिस्सा है,अब भाजपा के कंधों पर एक भारत से श्रेष्ठ भारत की यात्रा को पूरा करने का दायित्व है।Now the responsibility of 'Ek Bharat Shreshtha Bharat' is on the shoulders of BJP.

Edited By: , July 3, 2022 / 06:13 PM IST

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को हैदराबाद में आयोजित BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी  बैठक को संबोधित कर कुछ तत्कालीन पहलुओं के बारे में चर्चा की है । पीएम ने इस दौरान हैदराबाद को भाग्यनगर बताया है। उन्होंने कहा कि भाग्यनगर में ही सरदार पटेल ने ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का नारा दिया था। कई रियासतो में बटे भारत को एकजुट करने का अभियान हैदराबाद  यानी भाग्यनगर से सरदार पटेल ने शुरू किया था। कई तरह की मुश्किलो के बाद आज  हैदराबाद अटूट भारत का हिस्सा है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम मोदी ने हैदराबाद के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कर देश हित में जीवन को समर्पित करने की बात कही है।

Read More: मैथ्स स्टूडेंट्स भी मेडिकल फिल्ड में बनाए करियर, एनएचएम संविदा भर्ती में मिल सकता है मौका 

इस बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी सदस्यों से ‘स्नेह यात्रा’ करने और समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने को कहा है। उन्होने बंगाल में हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के हत्या के बारे में कहा कि,  हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या हों रही हैं। लेकिन वे देश हित में पार्टी का झंडा लेकर आगे बढ़ रहें हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के लिए अवसर, भाजपा के इतिहास ,विकास की यात्रा, भाजपा का भविष्य और देश के प्रति क्या दायित्व है।

Read More: महज 40 रुपये में चमकने लगेगा आपका चेहरा, छोड़ देंगे महंगे से महंगे कॉस्मेटिक्स से फेशियल करवाना

इस बारे पूरे विस्तार से  बताते हुए कहा कि, हैदराबाद में सरदार पटेल ने एक अखण्ड भारत की नींव रखी थी। जिसको तोड़ने का बहुत प्रयास होता था। लेकिन द्रण संकल्प ने देश को सुरक्षित रखा। अब भाजपा के कंधों पर एक भारत से श्रेष्ठ भारत की यात्रा को पूरा करने का दायित्व है।पीएम मोदी ने कहा कि हैदराबाद वह भाग्यनगर है जो हम सभी के लिए एक अहमियत रखता है।

Read More: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी का था भाजपा से कनेक्शन? पूछताछ के दौरान मोहम्मद रियाज ने किया सनसीखेज खुलासा

 

#HarGharTiranga