Now this inflation is not right, the woman MP started eating raw brinjal in the parliament

अब नहीं सही जाती ये महंगाई, सदन में कच्चा बैंगन खाने लगी महिला सासंद, कही ये बात

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी  को लेकर संसद में हर रोज गतिरोध देखने को मिल रहा है। मॉनसून सत्र के दौरान आज तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली घोष दस्तीदार  ने महंगाई का विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने सदन में भाषण के दौरान कच्चा बैंगन खाकर नरेन्द्र मोदी  सरकार का विरोध किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 1, 2022/5:17 pm IST

TMC MP Kakoli Ghosh: देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी  को लेकर संसद में हर रोज गतिरोध देखने को मिल रहा है। मॉनसून सत्र के दौरान आज तृणमूल कांग्रेस की सांसद काकोली घोष दस्तीदार  ने महंगाई का विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया। उन्होंने सदन में भाषण के दौरान कच्चा बैंगन खाकर नरेन्द्र मोदी  सरकार का विरोध किया है। उनका कहना है कि देश में गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के दाम इतने महंगे हो गए हैं कि सब्जी पकाकर खाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में एलपीजी सिलेंडर का दाम इतना बढ़ गया है कि सब्जियां कच्ची ही खानी पड़ रही हैं।

Read More:शहनाज गिल की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सबके सामने एक्ट्रेस ने दे दिया ऐसा पोज 

हालांकि उन्होंने बैंगन को खाया नहीं बल्कि सिर्फ दांत से काटा और दर्शाया कि वो इसे खा रही हैं। उन्होंने कहा कि ये सब्जी मैं कच्चा खाने की बात कर रही हूं क्योंकि, एलपीजी सिलेंडर का दाम चार बार बढ़ा है। उन्होंने संसद में अपनी बात रखते हुए कहा कि आज के समय में गरीब और मजबूर किस तरह से इतना महंगा सिलेंडर खरीद पाएगा। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो कच्चा खान खिलाने की आदत डलवाना चाहते हैं इसे बंद करना होगा।

Read More:पब्लिक प्लेस में Tejasswi Prakash और Karan Kundra कर रहे थे लिप KISS, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

काकोली घोष ने संसद में कहा कि एक जमाने में सिलेंडर  के दाम जब बढ़ाए गए थे, तो इसी सरकार के एक नेता खाली सिलेंडर लेकर परिसर पर आए और सिलेंडर के बढ़े हुए दामों का विरोध किया था। लेकिन आज कोई विरोध करता है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि उस समय सिलेंडर के दामों का विरोध किया था तो आज के समय में वो नेता की राय क्या ये मैं जानना चाहती हूं।

Read More: सरकारी आवास में इस हालत में मिला प्रधान आरक्षक, हाल ही में हुआ था प्रमोशन

 
Flowers