पब्लिक प्लेस में Tejasswi Prakash और Karan Kundra कर रहे थे लिप KISS

पब्लिक प्लेस में Tejasswi Prakash और Karan Kundra कर रहे थे लिप KISS, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Tejasswi Prakash and Karan Kundra's lip-lock video Went Viral : पब्लिक प्लेस में Tejasswi Prakash और Karan Kundra कर रहे थे लिप KISS, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:01 pm IST

Tejasswi Prakash and Karan Kundra’s lip-lock video : मुंबई। बिग बॉस से सुर्खियों में आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बिग बॉस के बाद से इंडस्ट्री के मोस्ट लवड कपल माने जाते हैं। बिग बॉस खत्म होने के बाद इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को कपल गोल्स देती है। इस बीच करण और तेजस्वी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इनका ये वीडियो देखकर आप भी उफ्फ…कहने पर मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं।

Read More : आखिर क्यों RSS ने 52 सालों तक नहीं फहराया ‘तिरंगा’? क्या है ‘नेशनल फ्लैग कोड’? IBC Pedia में जानिए कैसा रहा राष्ट्रीय ध्वज का सफर

कैमरे में कैद हो गया लिप-लॉक मोमेंट

आजकल के युवाओं के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी ट्रेंडिंग है। ऑन स्क्रीन हो याऑफ स्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आती है। इतना ही है फैंस के बीच तेजरण के हैशटैग ट्रेंड करता है। फेमस इस कपल की कैमिस्ट्री कितनी जबरदस्त है, ये आपको इस वीडियो से भी अंदाजा लग जाएगा। दरअसल, एक पार्टी के दौरान दोनों अपने में मग्न दिख रहे थे कि तभी एक कैमरे में इनका प्राइवेट लविंग मोमेंट कैप्चर कर लिया। वीडियो में दोनों एक दूसरे में खोए और इस दौरान दोनों किस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद कैमरा देख दोनों शॉक हो जाते हैं, लेकिन वीडियो में दोनों के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है।

Read More : नहीं मानी बहू तो बौखलाया जेठ, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची, जानिए क्या है पूरा मामला

प्लीज इसे पोस्ट मत करना- तेजस्वी

आपको दोनों कपल का ये वीडियो कई फैन पेज पर मिल जाएगा। करण और तेजस्वी के लिप लॉक करते इस वीडियो को उनकी दोस्त वैनेसा ने रिकॉर्ड किया है। जब तेजस्वी की नजर मोबाइल पर पड़ती है तो वो हैरानी के साथ कहती हैं- ‘क्या तुमने ये रिकॉर्ड कर लिया?’ इस पर तुरंत करण कहते हैं- ‘प्लीज इसे पोस्ट कर दो, पोस्ट कर दो’। वहीं तेजस्वी दोबारा कहती हैं- ‘प्लीज इसे पोस्ट मत करना, रुको प्लीज तुम इसे पोस्ट नहीं कर सकती हो.’ लेकिन जाहिर है कि करण की बात मानी जाती है,तभी तो ये वीडियो फैंस के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Read More : प्रदेश में बनेंगे 7 और नए जिले, कैबिनेट ने भी होगा फेरबदल, इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें