Rape accused got bail

रेप के आरोपी ने किया था खुद के नामर्द होने का दावा, मर्दानगी टेस्ट में भी फेल, कोर्ट ने दे दी जमानत

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 06:42 PM IST, Published Date : March 18, 2023/6:42 pm IST

Rape accused got bail: गुजरात हाईकोर्ट ने एक मॉडल के साथ बलात्कार करने के आरोपी 55 वर्षीय फ्रीलांस फोटोग्राफर को जमानत दे दी। आरोपी ने हाईकोर्ट के सामने तर्क दिया था कि वह जांच के दौरान तीन बार मर्दानगी टेस्ट में फेल रहा था।

बालाघाट में प्लेन क्रैश, ट्रेनी विमान जंगल में गिरा, प्रशिक्षु पायलट की मौत, पुलिस मौके पर

आरोपी प्रशांत धानक को 23 दिसंबर, 2022 को गिरफ्तार किया गया था, जब एक 27 वर्षीय महिला ने गुजरात विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि प्रशांत धानक ने मॉडलिंग असाइनमेंट का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया था। घटना पिछले साल नवंबर में विजय चौराहे के पास एक होटल में हुई बताई जा रही है। धानक पर बलात्कार के अलावा आपराधिक धमकी का भी मामला दर्ज किया गया था।

बिलासपुर : शराब से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर खुद शराब के नशे में था धुत्त, पुलिस मौके पर

Rape accused got bail: रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी फोटोग्राफर धानक को अहमदाबाद की की सत्र अदालत ने 2 मार्च को यह कहते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया था कि उसके खिलाफ प्रथम दृष्टया मामला बनता है। इसके बाद आरोपी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए नियमित जमानत की गुहार लगाई थी।

बिजली का बिल देख किसान को आया हार्टअटैक, मौत, साल भर पहले काट दिया था कनेक्शन

धानक के वकील एफ.एन. सोनीवाला ने अपनी दलील में हाईकोर्ट को बताया कि बलात्कार की शिकायत एक नपुंसक व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराई गई है, क्योंकि पुलिस जांच के दौरान विभिन्न अवसरों पर मेडिकल टेस्ट द्वारा तीन बार आरोपी के वीर्य के सैंपल एकत्रित करने के प्रयास किए गए थे, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट से पता चला कि उसके लिंग में न इरेक्शन, न स्खलन।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers