Recruitment for 2445 posts of staff nurse, don't miss any chance

स्टाफ नर्स के 2445 पदों पर भर्ती, कहीं मौका छूट न जाए.. देखिए डिटेल और जल्द करें आवेदन

Recruitment for 2445 posts of staff nurse, don't miss any chance

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:46 AM IST, Published Date : October 10, 2021/10:49 am IST

Staff nurse requirement Up

नई दिल्ली। NRHM के तहत उत्‍तर प्रदेश स्‍टेट हेल्‍थ सोयायटी ने 2400 से अधिक स्‍टाफ नर्स की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। नेशनल हेल्‍स मिशन एकसमान, सस्ती और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल के लिए सार्वभौमिक पहुंच प्रदान करने के उद्देश्‍य से काम करता है जिसके परिणामस्वरूप बच्चे और मातृ मृत्यु में कमी आई है।

पढ़ें- SBI के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा 2 लाख, जल्द करें और जानिए कैसे उठाएं इसका लाभ?

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की डेट – 20 अक्‍टूबर 2021, ऑनलाइन आवेदन की लास्‍ट डेट – 09 नवंबर 2021 है।  साथ ही साथ जनसंख्या स्थिरीकरण, लिंग और जनसांख्यिकीय संतुलन भी बढ़ा है। NHM, UP ने कुल 2445 स्टाफ नर्स की कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

पढ़ें- रेप पीड़िता को धमकी देने का आरोप, फ्रीडम 251 स्मार्टफोन के संस्थापक समेत 3 गिरफ्तार

भर्तियों की संख्‍या उत्‍तर प्रदेश राज्‍य आरक्षण पॉलिसी के तहत होगी. यूपी के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार आरक्षित पदों पर आवेदन करने के लिए अपना जाति प्रमाण पत्र प्रस्‍तुत करेंगे। अन्‍य राज्‍यों के आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अनारक्षित माने जाएंगे।

पढ़ें- फेस एसिड.. जिन्हें त्वचा पर लगाने से 10-15 साल छोटी दिखेगी उम्र! जानिए

उम्‍मीदवारों का चयन एक वर्ष के लिए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के आधार पर होगा। आवेदन, चयन और भर्ती से जुड़ी विस्‍तृत जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं। नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर उपलब्‍ध है।

 

 

 
Flowers