Rottweiler डॉग ने काटा शख्स का पैर, 22 मीटर तक घसीट कर निकाल लिया मांस

कुत्तों का आतंक! Rottweiler डॉग ने काटा शख्स का पैर, 22 मीटर तक घसीट कर निकाल लिया मांस फिर….

Rottweiler dog bites the person, dragged it for 22 meters and: Rottweiler डॉग ने काटा शख्स का पैर, 22 मीटर तक घसीट कर निकाल लिया मांस फिर....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 AM IST, Published Date : September 20, 2022/11:19 am IST

गाजियाबाद। Rottweiler dog bites : देश में इन दिनों डॉग बाईट यानी कुत्तों के काटने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा ही भयानक मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर सबको दहशत में डाल दिया है। दरअसल ये ताजा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर का है। जहां लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले शख्स को रॉटविलर (Rottweiler) ब्रीड के कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काट लिया कि उसे सर्जरी करानी पड़ी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां बीते दिनों एक पिटबुल डॉग के काटने से एक बच्चे को डेढ़ सौ से अधिक टांके लगवाने पड़ गए थे।

Read More : Vastu Tips For Home Decor: आज ही घर ले आएं ये 5 चीजें, कभी नहीं होगी धन की कमी, बनी रहेगी घर की खुशियां

टहलाने के दौरान रॉटविलर ने किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित शख्स का नाम हेमंत है। हेमंत कुछ दिन पहले अपने पालतु कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के गेट के बाहर लेकर गया था। तभी वहां दो बच्चे भी अपने रॉटविलर डॉग को टहलाने के लिए लेकर आ गए। हेमंत को देखते ही रॉटविलर बेहद आक्रामक हो गया और उसने हेमंत पर घातक हमला कर दिया। हमला करने के बाद भी रॉटविलर रुका नहीं, उसने 20-22 मीटर तक हेमंत का पैर पकड़कर उसे घसीटा। इस पुरे घटनाक्रम में राहत वाली बात ये रही कि रॉटविलर के हमले के दौरान वहां से 2 युवक गुजर रहे थे। जिन्होंने तुरंत अपनी बाइक रोककर सोसायटी के चौकीदार की मदद से हेमंत को बचाने की कोशिश की। हेमंत ने भी खुद को बचाने के लिए कुत्ते को मुक्के मारे ताकि वह उसे छोड़ दे, लेकिन तब तक कुत्ता उसे बुरी तरह जख्मी कर चुका था। रॉटविलर ने हेमंत की टांग से काफी सारा मांस निकाल लिया था, इसके बाद ज्यादा खून बहने के कारण हेमंत वहीं बेहोश हो गया।

Read More : यहां सेना के हेलीकॉप्टरों ने किया स्कूल और गांव पर हमला, सात बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

टांग से गायब था मांस

हेमंत और अन्य लोगों के शोर सुनक सोसायटी के लोग वहां पहुंचे और हेमंत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि डॉ. ने हेमंत के दर्द को कम करने के लिए तुरंत 23 इंजेक्शन लगाए। घाव इतना ज्यादा था कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके, क्योंकि टांग से मांस गायब था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें