पत्नी के सामने की गई RSS कार्यकर्ता की हत्या, शरीर में 50 जगह पर मिले चाकूओं के निशान | RSS worker murdered in front of wife, knife marks found at 50 places in the body

पत्नी के सामने की गई RSS कार्यकर्ता की हत्या, शरीर में 50 जगह पर मिले चाकूओं के निशान

पत्नी के सामने की गई RSS कार्यकर्ता की हत्या, शरीर में 50 जगह पर मिले चाकूओं के निशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 AM IST, Published Date : November 15, 2021/4:46 am IST

RSS worker murdered Kerala : पलक्कड़। केरल के पलक्कड़ में सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है, 27 वर्षीय संजीत को उनकी पत्नी के सामने ही चाकुओं से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई। घटना तब हुई जब वह अपनी पत्नी को उसके दफ्तर छोड़ने जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घटना की जानकारी के बाद बीजेपी और आरएसएस के नेता मौके पर पहुंचे।

read more: क्रूज मादक पदार्थ मामला: सैम डिसूजा मुंबई पुलिस की एसआईटी के समक्ष पेश हुआ
घटना मांबरम इलाके की है। पुलिस ने कहा कि संजीत की हत्या के पीछे इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं की भूमिका संदिग्ध है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो संजीत के शरीर पर 50 से ज्यादा घाव मिले हैं। उसकी बहुत ही निर्ममता से हत्या की गई है। इधर इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

read more: LIVE ‘जनजाति गौरव दिवस’ समारोह से PM मोदी का संबोधन, बोले ‘जीवन का एक महत्वपूर्ण कालखण्ड आदिवासियों के बीच में बिताया’
भाजपा ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने एलाप्पल्ली के रहने वाले संजीत का एक गाड़ी से पीछा किया। इस दौरान कार सवारों ने संजीत के दोपहिया वाहन को टक्कर मारा जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा और उसके बाद संजीत पर चाकू से हमला किया गया। भाजपा ने इस एक सुनियोजित हत्या बताया है और राज्य में इस तरह की घटनाएं होने में पुलिस और राज्य सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया।

छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर संघ ने जताई चिंता, प्रांत संघचालक बोले- पूरे प्रदेश में होगा जनजागरण कार्यक्रम