दूल्हे की ऐसी हालत देख दुल्हन ने लौटा दी बारात, बोली- कुंवारी ही रह लूंगी लेकिन.... |

दूल्हे की ऐसी हालत देख दुल्हन ने लौटा दी बारात, बोली- कुंवारी ही रह लूंगी लेकिन….

The bride returned the procession: लड़की के इस फैसले के बाद चौबीस घंटे तक पंचायत चली लेकिन कोई समाधान नहीं निकला, जिसके बाद बिन दुल्हन के बारात बैरंग वापस लौट गई।

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 04:25 PM IST, Published Date : June 18, 2023/4:19 pm IST

The bride returned the procession: हरदोई: यूपी के हरदोई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, जिले की मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आई बारात को खुद दुल्हन ने वापस कर दिया। दूल्हा शराब के नशे में टल्ली होकर पहुंचा था, ऐसा देखकर लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। लड़की के इस फैसले के बाद चौबीस घंटे तक पंचायत चली लेकिन कोई समाधान नहीं निकला, जिसके बाद बिन दुल्हन के बारात बैरंग वापस लौट गई।

बता दें कि मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव राघोपुर के मजरा अंटिया निवासी महादेव की पुत्री राम लड़ैती की शादी जनपद औरैया के गांव बड़वा पोस्ट भाग्य नगर निवासी राजेश बाबू पुत्र ओमप्रकाश के साथ तय हुई थी। शुक्रवार की रात बारात आई। दूल्हा शराब के नशे में टुल्ल था। दूल्हे को नशे में देखकर लड़की पक्ष वालों ने उसके पिता को ढूंढना शुरू किया लेकिन जब उन्हें पता चला कि पिता और मझवा बारात में आए ही नहीं तो हंगामा शुरू हो गया। बारात में आये कुछ बुजुर्गों ने जैसे तैसे स्थिति को संभाला तब हंगामा शांत हुआ।

लड़की बोली नहीं करूंगी शराबी से शादी

इधर जब बारात द्वारचार के लिए रवाना हुई। बैंड बाजे की धुन पर बाराती नाचते हुए लड़की के दरवाजे पहुंचे। लेकिन इसी दौरान लड़की कोई दूल्हे के टल्ली होने की जानकारी मिली तो वह भड़क गई और शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद उसे मनाने के प्रयास होने लगे। लेकिन लड़की ने साफ कह दिया कि वह कुंवारी रह लेगी लेकिन शराबी से शादी नहीं करेगी। इसके बाद पंचायत की बैठक शुरू हुई, दोनों पक्ष देर रात तक बात करते रहे लेकिन कोई हल नहीं निकला। आखिरकार बारात को बिन दुल्हन बैरंग वापस लौटना पड़ा।

read more: पत्नी को भूल साली पर मेहरबान हुए Team India के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, लूटा दिए लाखों रुपए

read more:  कार सवार युवक ने जंगल में किया ऐसा काम, हिरण शावक ने घुटनों पर बैठकर दिया धन्यवाद, वीडियो वायरल