Actress Suicide : होटल में मिला इस नई एक्ट्रेस-मॉडल का शव! सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार.... |

Actress Suicide : होटल में मिला इस नई एक्ट्रेस-मॉडल का शव! सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार….

होटल में मिला इस नई एक्ट्रेस-मॉडल का शव! सुसाइड नोट में लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:57 am IST

model body found in the hotel: मुंबई। मायानगरी के चकाचौंध भरी रोशनी में एक और एक्ट्रेस-मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। खास बात यह कि उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं बताया। अंधेरी इलाके में एक 30 वर्षीय मॉडल का शव होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला।

वर्साेवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। अधिकारी ने बताया कि मॉडल ने होटल में एक कमरा बुक किया था। बुधवार की रात करीब 8 बजे उसने चेक इन किया था।

read more: Horoscope Today: आज अपने राशि के अनुसार चढ़ाए माता को पुष्प, जानिए किस रंग का फूल आपको दिलाएगा सफलता

पुलिस के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने से मॉडल डिप्रेशन में थी बुधवार की रात होटल में ही खाना खाया था…..सुबह पंखे से लटकता मिला शव सुसाइड नोट में लिखा….मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है, मुझे शांति चाहिए।

पुलिस के अनुसार, ऐसा संदेह है कि मृतक पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलने के कारण कथित तौर पर अवसाद में थी। एक अधिकारी ने बताया कि वह लोखंडवाला के यमुना नगर सोसायटी की रहने वाली थी।

read more: Shardiya Navratri 2022: पंचमी तिथि आज, इन रंगों के वस्त्र धारण कर ‘मां स्कंदमाता’ की पूजा करने से मिलेगा मनचाहा फल

वर्साेवा पुलिस को होटल के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें मॉडल ने लिखा है, ‘मुझे माफ करना, मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। मैं खुश नहीं हूं, मुझे सिर्फ शांति चाहिए’ पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला कि उसने खाना भी मंगाया था और होटल के कमरे में ही डिनर किया।

हालांकि, सुबह जब होटल के कर्मचारियों ने घंटी बजाई, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। कर्मचारियों को किसी अनहोनी का शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में होटल स्टाफ ने मास्टर की का उपयोग करके कमरे का दरवाजा खोला, तो मॉडल के गले में फंदा था और वह पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने उसे पंखे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मॉडल को मृत घोषित कर दिया।

 
Flowers