Siddharth shukla death news : Siddharth Shukla could not wake up

सोने से पहले कुछ दवाई ली..सुबह उठ नहीं पाए सिद्धार्थ शुक्ला, मौत के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की महज 40 वर्ष की उम्र में मौत हो जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है, जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई ली थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:21 am IST

Siddharth shukla death news

मुंबई। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की महज 40 वर्ष की उम्र में मौत हो जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है, जानकारी के मुताबिक, अभिनेता Siddharth Shukla ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई ली थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है।

read more: आस्ट्रेलिया के प्रतिनिधिमंडल ने कलिंगा स्टेडियम का दौरा किया
सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी। सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है, तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा Siddharth Shukla को श्रद्धांजलि दी जा रही है। बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे हैं

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था, सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी।

read more: पानी भरने को लेकर हुए झगड़े में महिला की लाठियों से पिटाई, मौत

बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई, अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा, हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की कई म्यूजिक वीडियो भी आई थीं, जिन्हें यूथ ने काफी पसंद किया।