Ira Khan cut cake wearing bikini

Year Ender 2022 :इरा खान ने बिकीनी पहनकर कटा था केक, तस्वीरें हुई वायरल, पापा आमिर खान हुए ट्रोलिंग का शिकार

Ira Khan cut cake wearing bikini, pictures went viral, users trolled Papa Aamir Khan :फोटोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 31, 2022/8:40 pm IST

Ira Khan cut cake wearing bikini; मुंबई ; बॉलीवुड के सुपरस्टर आमिर खान की लाड़ली बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। इरा खान भले ही बॉलीवुड से दूर है लेकिन फिर भी सुर्खियो में बनी रहती है। इरा खान ने हाल ही में अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की जिसमे शामिल होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्ती पहुंची थे। इरा के लिए ये साल जितना अच्छा रहा उतना ही बुरा भी रहा। बता दें कि इरा का एक पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। जिसमे आमिर खान की लाडली बेटी अपने बर्थडे पर बिकिनी पहनकर केक कट किया थी। साथ ही इस दौरान पापा अमीर खान , मां रीना दत्ता और सौतेले भाई आजाद राव खान भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़े ; पीसीबी ने की घोषणा, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में दर्शक निशुल्क मैच देख सकेंगे

इरा ने अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया

Ira Khan cut cake wearing bikini; बता दें कि इरा खान की इस तस्वीर पर जमकर विवाद हुआ था। बिकिनी में पिता के सामने बिकिनी पहनकर केक कट करने पर यूजर ने इरा को जमकर ट्रोल किया था। तो वही इस फॅमिली फोटो पर कुछ यूजर्स ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था। दरअसल इस बार इरा ने अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े : दिल्ली के पांच सितारा होटलों में 24 घंटे खुलेंगे रेस्तरां, लाइसेंस मानकों में ढील

यूजर्स ने किया ट्रोल

Ira Khan cut cake wearing bikini; एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये कौन सा तरीका है जन्मदिन मनाने का…। ये पूल पार्टी है या जन्मदिन। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- बहुत ज्यादा पारिवारिक माहौल है। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब इरा को उनके पहनावे के लिए या फोटोज के लिए ट्रोल किया गया हो। इरा को अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटोज पोस्ट करने को लेकर भी ट्रोल किया जाता है। हालांकि इरा को इन सब से कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़े : ब्रिटेन की समस्याएं 2023 में खत्म नहीं होंगी : ऋषि सुनक

इरा ने स्ट्राइप्स वाली टू-पीस बिकीनी पहनी

Ira Khan cut cake wearing bikini: इरा ने मल्टिकलर्ड स्ट्राइप्स वाली टू-पीस बिकीनी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने लॉन्ग इयररिंग्स वेअर किए थे। वहीं मेसी बन में बांधे गए बालों के ऊपर उनका स्टाइलिश चश्मा देखा जा सकता था। इरा ने हाथ में वॉटरप्रूफ वॉच पहनी हुई थी। केक काटती स्टारकिड इसमें बहुत ही प्यारी लग रही थी। वहीं आमिर, रीना और आजाद की मौजूदगी इस तस्वीर को और खास बनाती लगी।