airtel-postpaid-plan-for-family-with-4-connection-data-call-sms-netflix

एक रिचार्ज में चलेगा पूरे घर का फोन, ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर

airtel postpaid plan for family :  जी हां, जो आप पढ़ रहे हैं, वो बिल्कुल सही है। एक रिचार्ज में अब  पूरे घर का फोन चलेगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 30, 2022/11:20 pm IST

airtel postpaid plan for family : जी हां, जो आप पढ़ रहे हैं, वो बिल्कुल सही है। एक रिचार्ज में अब  पूरे घर का फोन चलेगा। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान ऑफर करती है। जैसा हम सभी जानते हैं कि ब्रांड्स अलग-अलग प्लान में अलग-अलग सर्विसेस ऑफर करते हैं। एयरटेल अपने एक प्लान में सबसे ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें :  बॉयफ्रेंड के बाप से इश्क लड़ा बैठी ये लड़की, 6वीं क्लास में ही हो गई थी फिदा, 16 साल की उम्र में किया रोमांस 

दरअसल ये एक पोस्टपेड प्लान है, जिसमें यूजर्स को कई सारे लाभ मिलते हैं। अगर आप एक बजट प्लान की तलाश में हैं, जो यह ऑप्शन आपके लिए नहीं है। कंपनी का यह रिचार्ज बहुत से बेनिफिट्स के साथ तो आता ही है। मगर इसकी कीमत भी ज्यादा है। इस प्लान में एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। एयरटेल का यह प्लान एक फैमिली रिचार्ज है। आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की डिटेल। कंपनी का सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान 1599 रुपये में आता है। इस प्लान में यूजर्स को 250GB डेटा हर महीने मिलता है। अगर आप ये रिचार्ज प्लान खरीदते हैं, तो तीन कनेक्शन जोड़ सकेंगे।

यह भी पढ़ें : नम्रता ने अपनी मादक अदाओं से ‘मानसून में लगाई आग’! काली प्रिंटेड ब्रा और माइक्रो मिनी पेंट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Video में दिखाए सेक्सी हॉट मूव्स 

यानी तीन अन्य लोग आपका प्लान शेयर कर सकेंगे। इसमें सभी एडिशनल कनेक्शन को 30GB डेटा मिलेगा। साथ ही यह प्लान 200GB डेटा रोलओवर के साथ आता है। सभी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा। इसमें 100 SMS हर दिन दिए जाएंगे। साथ ही यूजर्स को Airtel Thanks ऐप्स का फायदा भी मिलेगा। यूजर्स को Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar और दूसरे OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।अगर आप एक फैमिली प्लान की तलाश में हैं, तो ये रिचार्ज प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। बता दें कि एयरटेल फैमिली पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 999 रुपये से होती है। इस प्लान में तीन यूजर्स अपना फोन यूज कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें : जैसे ही हुआ शिंदे को सीएम बनाने का ऐलान, टेबल पर खड़े होकर समर्थकों ने किया डांस, देखें Video 

999 रुपये शुरू हैं प्लान्स

यह रिचार्ज प्लान कंपनी का सबसे महंगा पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान के साथ आपको डेटा, कॉल, SMS और OTT का बेनिफिट मिलता है। हालांकि, इसमें एडिशनल डेटा महंगा पड़ता है।