Amazon Bazaar: Amazon ने अपने नए प्लेटफार्म Bazaar को किया लॉन्च , Meesho और Flipkart को देगा मात... |

Amazon Bazaar: Amazon ने अपने नए प्लेटफार्म Bazaar को किया लॉन्च , Meesho और Flipkart को देगा मात…

Amazon Bazaar: Amazon ने अपने नए प्लेटफार्म Bazaar को किया लॉन्च , Meesho और Flipkart को देगा मात...

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 02:52 PM IST, Published Date : April 8, 2024/2:52 pm IST

Amazon Bazaar: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन ने मार्केट में अपना नया शॉपिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसका नाम Bazaar है। यह अफोर्डेबल प्रोडक्ट के लिए स्पेशल स्टोर होगा। जिसमें कपड़े, बैग, होम एप्लाइसेंस, सस्ते गैजेट आदि को खरीदा जा सकेगा और इसका सीधा मुकाबाला ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Meesho, Flipkart और Reliance के Ajio से होगा। इससे मीशो  के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। दरअसल, मीशो को सस्ते सामान बेचने के लिए जाना जाता है, तो वहीं अमेजन भी सस्ते प्रोडक्ट्स बेचकर मीशो को कॉम्प्टीशन दे सकता है।

Read More: CM Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने की मांग खारिज, HC ने लगाई फटकार, जानें क्या कहा ऐसा.. 

Amazon Bazaar पर नॉन ब्रांडेड कपड़े, होम एप्लाइंसेंस और अन्य लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट को लिस्टेड किया जाएगा, जिनकी कीमत काफी कम होगी। अभी इस सेगमेंट में Meesho की मजबूत पकड़ है और कंपनी मीशो को पीछे छोड़कर इस सेगमेंट की किंग बनना चाहती है। बता दें कि Meesho ने कुछ ही समय में एक बड़ा यूजरबेस तैयार कर लिया है।

Read More: Jabalpur News: विशेष पुलिस अधिकारी की ट्रेनिंग लेने पहुंचे हजारों अतिथि शिक्षकों का फूटा गुस्सा, बदइंतजामी को लेकर जताई नाराजगी 

एक महीने पहले नहीं थी जानकारी

Amazon Bazaar: बता दें कि एक महीने पहले इस प्लेटफॉर्म की जानकारी सामने आई थी। जहां बताया गया था कि यह वर्टिकल नॉन ब्रांडेड आइटम के लिए तैयार किया है। इस प्लेटफॉर्म पर कपड़े, हैंडबैग, जूते, ट्रेडिशनल और वेस्टर्न ड्रेस को लिस्टेड किया जाएगा। साथ ही यहां डेकोरेशन का भी सामान भी लिस्टेड किया जाएगा। बाजार एक स्पेशल स्टोर है।  मतलब, कोई अलग से ऐप नहीं लॉन्च किया गया है। इस स्टोर को ऐमजॉन ऐप के अंदर ही एक्सेस किया जा सकेगा।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp