amazon-great-sale-is-about-to-start-where-there-are-very-much-discounts-in-products

Amazon पर जल्द शुरू होने वाला है फेस्टीवल सेल्स, इन प्रोडक्टस पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, तैयार रखें विशलिस्ट

Great Freedom Festival Sale जल्द शुरू होने जा रही है जिसमें आपको कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 31, 2022/1:28 pm IST

Amazon Great Sale Offer : ऑनलाइन खरीददारी का क्रेज लगातार लोगों में बढ़ रहा है। खरीददारी के लिए Amazon आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। अमेजन (Amazon) कई ऐसे ऑफर लेकर आती है जिसमें आपको कई सारे प्रोडक्टस बेहद ही सस्ते दामों पर मिलते हैं। ऐसा ही एक ऑफर Great Freedom Festival Sale जल्द शुरू होने जा रही है जिसमें आपको कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा।

Amazon Great Freedom Festival Sale Dates

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अमेजन (Amazon) ने यह ऐलान कर दिया है कि उनकी नई सेल किन तारीखों में लाइव होगी। आजादी के महीने अगस्त को मनाने के लिए अमेजन पर 6 अगस्त से Amazon Great Freedom Festival Sale जारी की जाएगी। ये सेल 10 अगस्त तक चलेगी और इसमें आपको कई सारे कमाल के ऑफर्स और डील्स का फायदा उठाने का मौका मिलेगा।

Read more: लुका छुपी खेलना पड़ा भारी, खेल रहा बच्चा अचानक हुआ गायब, खोजते रह गए अंकल 

Amazon Great Freedom Festival Sale Additional Offers

Amazon Great Freedom Festival Sale में वैसे तो कई सारी डील्स दी जा रही हैं लेकिन कुछ एडिश्नल ऑफर्स हैं, जिनका फायदा सभी लोग उठा सकते हैं। आपको बता दें कि फर्स्ट-टाइम बाइअर्स को अमेजन 10 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है और कई आइटमों को खरीदने के लिए अगर यूजर्स SBI के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।

Read more: पीएम मोदी ने मन की बात में किया नारायणपुर के ‘मावली मेले’ का जिक्र, कही ये बड़ी बात

Amazon Great Freedom Festival Sale Best Deals

अब बात करते हैं कि इस सेल से आप किन आइटमों को सस्ते में घर लेकर जा सकेंगे. Amazon Great Freedom Festival Sale में स्मार्टफोन्स और उनकी एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाने वाला है। कुछ नए स्मार्टफोन्स को आप 6,599 रुपये या उससे कम में भी खरीद सकेंगे। इस सेल में OnePlus 10T 5G और iQOO 9T लॉन्च किये जाएंगे और Redmi K50i 5G पर भी छूट दी जाएगी। कई दूसरे स्मार्टफोन्स भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे, स्मार्ट होम डिवाइसेज 45 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगी और कुछ लैपटॉपस 40 हजार रुपये तक की छूट पर खरीदे जा सकेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers