बड़ा फायदा! Jio के इन रिचार्ज प्लान्स पर 200 रुपये तक मिलेगा कैशबैक, जानें डिटेल्स |

बड़ा फायदा! Jio के इन रिचार्ज प्लान्स पर 200 रुपये तक मिलेगा कैशबैक, जानें डिटेल्स

अपने ग्राहकों के लिए कई खास प्रीपेड प्लान लेकर आया है, जियो के लगभग सभी प्लान्स Airtel और Vi के पैक से सस्ते हैं। हाल ही में जियो ने अपने कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लन्स में कैशबैक का देना शुरू किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 10, 2022/10:55 am IST

नई दिल्ली। जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए कई खास प्रीपेड प्लान लेकर आया है, जियो के लगभग सभी प्लान्स Airtel और Vi के पैक से सस्ते हैं। हाल ही में जियो ने अपने कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लन्स में कैशबैक का देना शुरू किया है। जियो के कैशबैक मिलने वाले प्लान्स की लिस्ट में चार प्लान्स हैं इन प्लान्स में 299 रुपये, 666 रुपये, 719 रुपये और 2999 रुपये के प्लान्स शामिल है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Jio 299 Plan: 299 रुपये वाले प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps स्पीड से चलता है। इस प्लान में कुल 56GB डाटा दिया जाता है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। वॉयस कॉलिंग को देखते हुए इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस दिए जाते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो यह प्लान JioCinema, JioSecurity, JioTV और JioCloud के मुफ्त एक्सेस दिया गया है।

Jio 666 Plan: 666 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps स्पीड से चलता है। इस प्लान में 126GB डाटा दिया जाता है। वैधता के लिए यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में डेली 100 SMS होते हैं। वॉयस कॉलिंग के मामले में इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। अन्य फायदों की बात करें इस प्लान में JioCinema, JioSecurity, JioTV और JioCloud का फ्री एक्सेस मिलता है।

read more: उपग्रह की तस्वीरों में उत्तर कोरिया के सैन्य परेड की तैयारी करने के संकेत मिले

Jio 719 Plan: 719 रुपये वाले प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps स्पीड से चलता है। इस प्लान में कुल 168GB डाटा मिलता है। वैधता के मामले में इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। SMS की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों के मामले में इस प्लान में JioCinema, JioSecurity, JioTV और JioCloud का फ्री एक्सेस शामिल है।

read more: बड़ा फायदा! Jio के इन रिचार्ज प्लान्स पर 200 रुपये तक मिलेगा कैशबैक, जानें डिटेल्स

Jio 2999 Plan: रिलायंस जियो का एक प्लान 2,999 रुपये का है। प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। इस प्लान में हर दिन 2.5GB डेटा दिया जाता है। यानी, प्लान में टोटल 912.5GB डेटा मिलता है। जियो के इस प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है और हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

JioMart Maha कैशबैक ऑफर

इन सभी प्लान के साथ ग्राहकों को 20% कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक यूजर्स को उनके JioMart अकाउंट में दिया जाता है। इसके बाद इस कैशबैक का इस्तेमाल रिलायंस रिटेल चैनलों पर किया जा सकेगा। ऑफर के तहत, अगर आप JioMart पर या रिचार्ज पर 1,000 रुपये खर्च करते हैं तो आपको 200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसे आप JioMart पर या फिर अपने अगले रिचार्ज पर या रिलायंस रिटेल चैनलों के जरिए प्राप्त कर पाएंगे।