Big gift! Jio's 28-day plan will be available for free, just have to do this work

बड़ा तोहफा! फ्री में मिलेगा JIO का 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा यह काम

Big gift! Jio's 28-day plan will be available for free, just have to do this work

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 20, 2021/1:49 pm IST

नई दिल्लीः मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी अपने ग्राहकों को 28 दिन वाला प्लान मुफ्त दे रही है। दरअसल जियो ने रेफरल कोड ‘JioTogether’ जारी किया है। इसके तहत रेफर करने वाले और रेफर होने वाले, दोनों को 98 रुपये और 349 रुपये के फ्री रिचार्ज वाउचर्स दिए जाएंगे। हालांकि इसका इस्तेमाल नए जियो प्रीपेड कनेक्शन लेने और जियो में पोर्ट होने वाले ही ग्राहक कर सकते है।

READ MORE : भारी बारिश ने मचाई तबाही, अब तक 76 लोगों की मौत, सेना और नौसेना की रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जियो वेबसाइट के मुताबिक, यह ऑफर 12 अक्टूबर, 2021 से लाइव है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि Jio का यह ऑफर चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। योग्य ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से एक वीडियो भेजा जा रहा है। यह वीडियो आप नया जियो सिम ले रहे या जियो में पोर्ट कर रहे, किसी भी व्यक्ति को भेज सकते हैं।

READ MORE : कैमरे की लाइट पड़ते ही शर्मिंदा हो गईं ये एक्ट्रेस.. कैद हो गया जो नहीं होना था

वाउचर पाने के लिए रेफर किए गए यूजर को अपना नया जियो सिम पर पहला रिचार्ज 199 रुपये या 249 रुपये का कराना होगा और फिर रेफरल कोड शेयर करना होगा। एक बार सिम एक्टिवेट हो जाने के बाद, उन्हें FRIEND लिखकर 7977479774 पर व्हाट्सएप करना होगा और 3 दिनों के भीतर रेफरर का मोबाइल नंबर सब्मिट करना होगा। यह प्रक्रिया सफलतापूर्वक हो जाने के बाद आपके फोन नंबर पर वाउचर जोड़ दिया जाएगा, जिसे MyJio ऐप के जरिए क्लेम किया जा सकता है।

READ MORE : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, इधर पंजाब में बॉर्डर पर हथियारों का जखीरा बरामद

98 रुपये का रिचार्ज मिलेगा फ्री
ज्यादा से ज्यादा रेफरल पाने के लिए कंपनी ग्राहकों को हर बार ज्यादा कीमत का वाउचर देगी। आपके पहले रेफरल पर आपको 98 रुपये का फ्री रिचार्ज मिलेगा, जिसमें प्रति दिन 1.5GB डेटा और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसी तरह आपके 12 वें रेफरल पर आपको 349 रुपये के छह वाउचर मिलेंगे। हर एक वाउचर में आपको हर रोज 3GB डेटा और 28 के लिए अलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

देसी घी से बनी Aloo Tikki | UP Special Chaat | Best Aloo Tikki Recipe

 
Flowers