Big gift of Jio on Diwali! JioPhone Next can be launched on this day, the company said this big thing

दिवाली पर Jio का बड़ा तोहफा! इस दिन लॉन्च हो सकता है JioPhone Next, कंपनी ने कही ये बड़ी बात

Big gift of Jio on Diwali! JioPhone Next can be launched on this day, the company said this big thing

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 25, 2021/1:47 pm IST

नई दिल्लीः इस बार दीपावली के मौके पर मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो बड़ा तोहफा देने जा रही है। कंपनी Google के साथ साझेदारी में आने वाले फोन JioPhone Next को दीपावली के मौके पर लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्टस में छपी खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि Google के साथ साझेदारी में आने वाला ये फोन दिवाली (4 नवंबर) तक पेश किया जा सकता है।

read more : अंतरिम प्रधानमंत्री के नजरबंद से इस देश में मची खलबली, तख्तापलट की आशंका 

बताया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग 5,000 रुपये होने की संभावना है। इसके 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,000 रुपये हो सकती है। हालांकि, रिलायंस जियो डाटा पैक और बैंक ऑफर्स के साथ, कीमत इससे काफी कम रहने की उम्मीद है।

read more : स्वामी आत्मानंद स्कूलों में शिक्षकों की बंपर भर्ती, इन पदों के लिए भी मंगाए गए हैं आवेदन, देखें विवरण

वहीं इस फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसकी स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया है। JioPhone नेक्स्ट में एक कॉम्पैक्ट डिस्प्ले है जिसके चारों ओर मोटे बेज़ेल्स हैं, स्क्रीन साइज़ 5.5-इंच होने की संभावना है। JioPhone नेक्स्ट में क्वालकॉम QM215 चिपसेट का उपयोग करने की उम्मीद है, जो कि एंट्री-लेवल एंड्रॉयड गो फोन के लिए है। OS के Android 11 Go वर्जन होने की संभावना है। अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया है कि इसमें 2500mAh की बैटरी होगी और यह 2GB और 3GB रैम ऑप्शन के साथ आएगी।