Nykaa CFO Resigns:

बंद होने जा रही ऑनलाइन ब्यूटी प्रोडक्टस की ये मशहूर कंपनी..! अब नहीं खरीद पाएंगे अपना पसंदीता सामान, जानिए वजह

मंगलवार को कंपनी के चीफ फाइनैंशियल ऑफिसर अरविंद अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। Nykaa ने स्टॉक एक्सचेंज के पास रेग्युलेटरी फाइलिंग में ये घोषणा की है। नायका के अनुसार, डिजिटल इकॉनमी और स्टार्टअप के क्षेत्र में नए संभावनाओं की तलाश करेंगे।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:49 PM IST

Nykaa CFO Resigns: ऑनलाइन ब्यूटी प्रोडक्टस की रिटेल कंपनी नायका की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बता दे कि मंगलवार को कंपनी के चीफ फाइनैंशियल ऑफिसर अरविंद अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। Nykaa ने स्टॉक एक्सचेंज के पास रेग्युलेटरी फाइलिंग में ये घोषणा की है। नायका के अनुसार, डिजिटल इकॉनमी और स्टार्टअप के क्षेत्र में नए संभावनाओं की तलाश करेंगे। कंपनी ने कहना है कि वो नए सीएफओ के नियुक्त किए जाने की प्रक्रिया पर कार्य कर रही है।

इंटरनेट पर गदर मचा रहा ये नायाब चीज, आनंद महिंद्रा भी ट्वीट करने पर हुए मजबूर

नए CFO की तलाश कर रही कंपनी

Nykaa CFO Resigns: अपने इस्तीफे पर अरविंद अग्रवाल ने Nykaa को भविष्य की राह के लिए शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि Nykaa के साथ उनकी यात्रा अच्छी रही है और जो कुछ भी उन्होंने यहां सीखा है और अनुभव हासिल किया है। वो उन्हें डिजिटल इकॉनमी और स्टार्ट-अप स्पेस में नए संभवानाओं को तलाश करने की प्रेरित की है। अरविंद अग्रवाल के इस्तीफा पर Nykaa फाउंडर और चेयरपर्सन फाल्गुनी नायर ने कंपनी की लिस्टिंग और मुनाफा बनाने वाली स्टार्ट-अप बनने के लिए अरविंद अग्रवाल को इसका श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि अरविंद अग्रवाल को खोने का उन्हें दुख है, लेकिन उनके निजी सपनों से हम वाकिफ हैं और उसके लिए उन्हें शुभकानाएं देते हैं।

OTT यूजर्स की बल्ले-बल्ले.. इन 6 प्लेटफॉर्म्स पर मात्र 30 रुपये में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, इस कंपनी ने निकाला खास ऑफर

शेयर में लगातार हो रही गिरावट

Nykaa CFO Resigns: इस बीच मंगलवार को नायका के शेयर में गिरावट जारी रही। आज के ट्रेडिंग सत्र के खत्म होने पर नायका का शेयर 4.52 फीसदी की गिरावट के साथ 175.20 रुपये पर बंद हुआ है। नायका के आईपीओ के पहले प्री-आईपीओ प्लेटमेंट में जिन निवेशकों ने निवेश किया था उनके लिए लॉक इन पीरियड खत्म हो गया है। तब से ये निवेशक लगातार शेयर की बिकवाली कर रहे हैं जिसके चलते स्टॉक मूड बिगड़ा हुआ है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें