'किक स्टार्ट वाली जीप' के बदले दत्तात्रेय लोहार को मिली बोलेरो.. आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा

‘किक स्टार्ट वाली जीप’ के बदले दत्तात्रेय लोहार को मिली बोलेरो.. आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा

'किक स्टार्ट वाली जीप' के बदले दत्तात्रेय लोहार को मिली बोलेरो.. आनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : January 28, 2022/10:16 am IST

नई दिल्ली। दत्तात्रेय लोहार’ ने देसी जुगाड़ से कुछ ऐसा किया, जिसे देख दिग्गज कार निर्माता कंपनियों के मालिकों की आंखें खुली की खुली रह गईं।महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने भी इनकी जमकर तारीफ की और उन्होंने दत्तात्रेय लोहार को उस जुगाड़ वाली जीप के बदले बोलेरो देने का ऑफर दिया।

पढ़ें- 3 साल तक निजी बैंक में जमा होते रहे नकली नोट.. न बैंक कर्मचारियों को लगी भनक और न पकड़ पाई मशीन

कुछ दिन पहले ही आनंद महिंद्रा ने दत्तात्रेय का किक मारकर जीप स्टॉर्ट करने वाला वीडियो ट्वीट किया था। फिर क्या ? उसके बाद तो दत्तात्रेय लोहार द्वारा जुगाड़ से बनी यह जीप सोशल मीडिया पर छा गई। दत्तात्रेय लोहार ने खूब नाम कमाया।

पढ़ें- ’10 लाख तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे’..SUV खरीदने गए किसान का उड़ाया था मजाक, मिनटों में 10 लाख लाया था कैश.. अब आनंद महिंद्रा ने..

आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा गया कि एक शख्स जीप को किक मारकर स्टार्ट करता है, जो अमूमन दोपहिया वाहनों में देखा जाता है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के रहने वाले दत्तात्रेय लोहार ने कबाड़ की चीजों से यह जीप तैयार की और इसको पूरी तरह से बनाने में सिर्फ 60,000 रुपए खर्च हुए। दत्तात्रेय के अनोखी जीप का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद आनंद महिंद्रा ने उन्हें जीप के बदले में बोलेरो देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने अब पूरा कर दिया है।

पढ़ें- 25 जिले शीतलहर की चपेट में.. पड़ रही कड़ाके की ठंड.. 14 शहरों में पारा 5 डिग्री से भी कम.. सर्दी से अभी नहीं मिलेगी निजात

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने किए वादे को निभा दिया है। उन्होंने वादे को पूरा करते हुए आज ट्वीट किया और लिखा, ‘खुशी है कि उन्होंने एक नई बोलेरो के लिए अपने वाहन का आदान-प्रदान करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। कल उनके परिवार को बोलेरो मिली और हमने गर्व से उनकी रचना का जिम्मा संभाला। यह हमारी रिसर्च वैली में सभी प्रकार की कारों के हमारे संग्रह का हिस्सा होगा और हमें साधन संपन्न होने के लिए प्रेरित करना चाहिए’।

पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के खाते में आएंगे 2 लाख? इस हफ्ते मिलेगी बड़ी खुशखबरी.. जानिए

 

 
Flowers