’10 लाख तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे’..SUV खरीदने गए किसान का उड़ाया था मजाक, मिनटों में 10 लाख लाया था कैश.. अब आनंद महिंद्रा ने..

’10 लाख तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे’..SUV खरीदने गए किसान का उड़ाया था मजाक, मिनटों में 10 लाख लाया था कैश.. अब आनंद महिंद्रा ने..

’10 लाख तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपए भी नहीं होंगे’..SUV खरीदने गए किसान का उड़ाया था मजाक, मिनटों में 10 लाख लाया था कैश.. अब आनंद महिंद्रा ने..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 28, 2022/9:45 am IST

बेंगलुरु।  उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कर्नाटक में महिंद्रा के शोरूम में एक किसान के साथ हुई बदसलूकी के मामले में नाराजगी जताई है। आनंद महिंद्रा ने इस संबंध में ट्वीट किया है और अपनी कंपनी के मूल्यों के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, “महिंद्रा राइज का मूल उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना है। और एक प्रमुख मूल्य व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है। इस दर्शन से किसी भी तरह की गड़बड़ी को बहुत तत्परता से संबोधित किया जाएगा।”

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ विजय नाकरा के ट्वीट को रीट्वीट कर यह बात कही। नाकरा ने इस घटना से संबंधित एक ट्वीट पर लिखा था कि, “डीलर ग्राहक केंद्रित अनुभव प्रदान करने का एक अभिन्न अंग हैं और हम अपने सभी ग्राहकों का सम्मान और गरिमा सुनिश्चित करते हैं। हम घटना की जांच कर रहे हैं और फ्रंटलाइन के कर्मचारियों के परामर्श और प्रशिक्षण सहित किसी भी उल्लंघन के मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।”

पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के खाते में आएंगे 2 लाख? इस हफ्ते मिलेगी बड़ी खुशखबरी.. जानिए 

क्या था मामला
बता दें कंपनी की ओर से यह सफाई कर्नाटक के तुमकुरु में महिंद्रा के शोरूम में हुई एक घटना के बाद आई है जहां एक किसान से उसके पहनावे के आधार पर बदसलूकी की गई। दरअसल कैम्पेगौड़ा नाम का एक किसान अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा के एसयूवी शोरूम में अपनी पसंद की गाड़ी खरीदने पहुंचा था लेकिन वहां मौजूद एक सेल्समैन ने उनकी वेशभूषा से इस तरह का व्यवहार किया कि वह कार नहीं खरीद सकता।

पढ़ें- बिजली के खंभे से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, उधर बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर..2 हादसे में 5 की मौत, 1 घायल 

सेल्समैन ने कह दिया ’10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे।’ इसके बाद शोरूम से जाने से पहले किसान और उसके दोस्तों ने कहा कि अगर वे कैश ले आते हैं तो क्या डिलीवरी आज ही हो जाएगी। इस पर शोरूम एग्जीक्यूटिव राजी हो गए और किसान 30 मिनट के अंदर 10 लाख रुपये कैश लेकर वह वापस शोरूम आ गया।

शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद उसी दिन कार की डिलीवरी नहीं हो सकी। शनिवार और रविवार को सरकारी अवकाश होने के कारण कर्मचारियों ने केम्पेगौड़ा से कार डिलीवरी के लिए समय मांगा,इससे केम्पेगौड़ा और उसके दोस्त नाराज हो गए। उन्होंने शोरूम के खिलाफ तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने आकर सभी को समझाया। शोरूम की तरफ से कैम्पैगौड़ा ले लिखित में माफी मांगी गई, जिसके बाद यह मामला शांत हुआ।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7