7 दिन में डबल हो रही रकम ! यहां करना होगा निवेश, देखें पूरी जानकारी | Doubling amount in 7 days ! have to invest here View full details

7 दिन में डबल हो रही रकम ! यहां करना होगा निवेश, देखें पूरी जानकारी

7 दिन में डबल हो रही रकम ! यहां करना होगा निवेश, देखें पूरी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 6, 2021/9:55 am IST

मुंबई। क्या केवल सात दिनों में पैसा डबल हो सकता है। ये केवल लॉटरी से ही संभव है। वहीं रियल एस्टेट में भी ऐसा संभव है। कंपनी प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज के शेयर ने बीते एक हफ्ते में 100 फीसदी से ज्यादा की वापसी दी है। निवेशकों के खरीदे शेयर का रेट मात्र 7 कारोबारी दिनों में डबल हो गया है। कंपनी प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज ने एक महीने में अपने निवेशकों को 150% रिटर्न दिया है।

Read More News: बारात लेकर शादी करने पहुंचा था दूल्हा, सात फेरे लेने से पहले ही दूल…

बता दें कि प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज के शेयर का भाव 26 मई को एनएसई पर 20.70 रु का था। जो एक हफ्ते के बाद 4 जून को बढ़कर 42.15 रु पहुंच गया है। एक माह पहले 6 मई को यह शेयर एनएसई पर 16.80 रु ये का था। वैसे तो यह पैनी स्टॉक है, लेकिन देश के दो दिग्गज निवेशकों की एंट्री से इसके शेयरों में जबरदस्त उछाल देखा गया है।

Read More News:  सियासी आरोपों में उलझी जूडा हड़ताल…बातचीत का हर विकल्प खुला होने के बाद भी आखिर बात बन क्यों नहीं पा रही? 

कंपनी प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज में शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की 2.06% हिस्सेदारी है, उन्होंने मार्च तिमाही में ही इस कंपनी को निवेश किया है। वहीं एक और बड़े निवेशक राधाकिशन दमानी के पास इस कंपनी के 1.26 फीसद शेयर हैं। इनके बारे में कहा जाता है कि दोनों बाजार की नस नस से वाकिफ हैं। ये दोनों निवेशक किसी भी कंपनी में निवेश से पहले उसके कारोबार की पूरी रीढ़ को समझते हैं।

Read More News: छत्तीसगढ़ के डॉक्टरों ने शिवराज सरकार को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम, कहा- निलंबन वापस नहीं लिया, तो यहां भी बंद हो सकता है इलाज

बता दें कि प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज कंपनी पर इस समय कोई कर्ज नहीं है, और इसके कुल संपत्ति 2000 करोड़ रु से अधिक हैं। प्रोजोन इंटु प्रॉपर्टीज के शेयर में जोरदार तेजी के बाद कंपनी का मार्केट वैल्यू बढ़कर 643 करोड़ रु हो गया है।

Read More News:  धान के रकबे पर खिंची तलवार…आखिर सरकार को क्यों कम करना पड़ रहा है धान का रकबा? 

बीते शुक्रवार को अपर सर्किट के बाद यह Penny Stock अपने एक साल (52 हफ्ते) के उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। मुंबई में इसका मुख्यालय स्थित है,इस रियल एस्टेट कंपनी की स्थापना साल 2007 में हुई थी। यदि आप भी शेयर में निवेश कर रहे हैं तो पहले वित्तीय सलाहकार से राय ले लें। बिना पूरी तहकीकात के किसी भी शेयर में निवेश से बचें।