बारात लेकर शादी करने पहुंचा था दूल्हा, सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हे को मार दी गोली | The groom had reached the wedding with a procession, shot the groom before taking seven rounds

बारात लेकर शादी करने पहुंचा था दूल्हा, सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हे को मार दी गोली

बारात लेकर शादी करने पहुंचा था दूल्हा, सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हे को मार दी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 6, 2021/7:40 am IST

मोतिहारी। बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच भी अपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही हैं। इस बार घटना मोतिहारी की है जहां बारात के लड़की के दरवाजे पर पहुंचने से पहले ही अपराधियों ने दूल्हा को गोली मार दी। गोली लगने से घायल दूल्हे को गंभीर हालत में मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, घटना छौड़ादानो के मुरली गांव की है।

read more: कोरोना संक्रमित नक्सली सोबराय की इलाज के दौरान मौत ! तेलंगाना के वारंगल से किया गया था गिरफ़्तार

जानकारी के मुताबिक बाइक पर आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया, घायल दूल्हा को परिजनों ने आनन-फानन में मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, घटना की सूचना मिलने पर छौड़ादानो पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई, जानकारी के अनुसार ढाका थाना क्षेत्र से शनिवार को एक दूल्हा शादी के लिए पूरी बारात के साथ छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली जा रहा था। दूल्हे की गाड़ी लड़की पक्ष के गांव तक पहुंचकर पीछे से आ रहे बारात का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान आए बाइक सवार अपराधियों ने दूल्हे को गोली मार दी।

read more: छत्तीसगढ़ में नौ कलेक्टरों सहित 29 आईएएस अधिकारियों का तबादला

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग हर्ष फायरिंग समझते लेकिन जब चींखने चिल्लाने की आवाज आने लगी तो आनन-फानन में ग्रामीणों और वर पक्ष के लोगों ने जख्मी दूल्हा को मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है, पुलिस के अनुसार घटना में गाड़ी का कहीं भी शीशा क्षतिग्रस्त नहीं हुआ है और न ही आसपास खून का धब्बा ही गिरा मिला है, गोली का खोखा गाड़ी के इंजन के पास पाया गया है ऐसे में पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग, हर्ष फायरिंग सहित कई एंगल से जांच कर रही है।