Flipkart Big Diwali Sale: Big Diwali Sale starting from October 19

Flipkart Big Diwali Sale : इस दिन से शुरू हो रही सबसे बड़ी सेल, ग्राहकों को इन सामानों पर मिलेगा 75% तक डिस्काउंट

Flipkart Big Diwali Sale:  सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर के तहत बड़े ऑफर भी दिए जाएंगे। अगर आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 17, 2022/3:10 pm IST

नई दिल्ली : Flipkart Big Diwali Sale:  Flipkart की बिग दिवाली सेल 19 अक्टूबर से शुरू हो रही है। फेस्टिव सीज़न में शुरू हो रही इस सेल में लोगों सभी प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। 19 अक्टूबर से शुरू हो रही Flipkart की बिग दिवाली सेल 23 अक्टूबर तक चलेगी। इससे पहले Flipkart की बिग दिवाली सेल 16 अक्टूबर तक चली थी। पिछले बार की तरह इस बार भी सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक, एसेसरीज़, होम अप्लायंस पर बड़ी छूट का फायदा पाया जा सकेगा। सेल प्लस मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही शुरू हो जाएगी. यानी कि प्लस मेंबर्स 18 अक्टूबर से ही खरीदारी कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें : ’15 दिन के भीतर पीड़िता से करनी होगी शादी’ हाईकोर्ट ने रेप के आरोपी को इस शर्त पर दी जमानत

ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ मिलेंगे कई ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale:  सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर के तहत बड़े ऑफर भी दिए जाएंगे। अगर आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो सेल में इस कैटेगरी पर SBI कार्ड के तहत 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा Paytm वॉलेट और UPI से ट्रांसैक्शन करने पर भी फ्लिपकार्ट 10% का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है। ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट इसपर EMI ईज़ी बाईंग ऑप्शन और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है। सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक और एसेसरीज़ को 80% की छूट पर खरीद सकते हैं। इसमें फोन बैक कवर, स्क्रीन गार्ड जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : बैंक में घुसे बदमाश से अकेली भिड़ीं महिला मैनेजर, कैंची से वार कर सिखाया सबक, बचा लिए 30 लाख रुपए

फोन और पेन ड्राइव जैसे डिवाइस पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Diwali Sale:   फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को रियलमी, पोको, सैमसंग, ऐपल आईफोन, ओप्पो, माइक्रोमैकेस जैसे सभी रेंज के ब्रांड के फोन को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहक गेमिंग लैपटॉप और पेन ड्राइव और हार्ड ड्राइव जैसे डेटा स्टोरेज डिवाइस पर डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें : ग्रीन मोनोकिनी में याशिका आन्नंद ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई हॉट फोटोज 

टीवी और अन्य उपकरण पर मिलेगा 75% तक डिस्काउंट

Flipkart Big Diwali Sale:   फ्लिपकार्ट 4K अल्ट्रा HD टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और अन्य स्मार्ट टीवी सहित टीवी और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। सेल में टीवी और एप्लायंस को 75% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। सेल में 4K Ultra HD TV को 17,249 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। सेल में वॉशिंग मशीन को 6,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं AC को ग्राहक 55% के डिस्काउंट पर घर ला सकेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें