How to earn money : This 5 rupee note will make lakhpati overnight

रातो रात लखपति बनाएगा 5 रुपए का ये नोट, अगर आपके पास है तो बदल सकती है किस्मत, जानें कैसे

इसे आप शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। इसके अलावा coinbazzar।com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 26, 2021/6:25 pm IST

नई दिल्ली: How to earn money : आज के समय में हर कोई ज्यादा पैसे कमाने की सोच रहा है। इसके लिए नौकरी के अलावा कई अन्य तरह के काम शुरू कर रहे है। अगर आप भी जॉब के साथ एक्स्ट्रा कमाई करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। एक्स्ट्रा कमाई के लिए आपको कोई विशेष काम करने की जरूरत नही है। बस पांच रुपए के नोट के जरिए आप लाखों रुपए कमा सकते है।

Read more : शादी के बाद विक्की के परिवार को ये गिफ्ट देने की तैयारी में हैं कैटरीना कैफ, मेहमानों के लिए रहेगी ये पाबंदी 

How to earn money : 5 रुपये के इस नोट की खासियत है कि इस पर 786 नंबर लिखा होना चाहिए। साथ ही इस नोट पर ट्रैक्टर भी बना होना चाहिए। अगर आपके पास भी इस तरह का नोट है तो आप इसके बदले में 2 लाख रुपये पा सकते हैं। अगर इस तरह के नोट आपके पास है तो इसे आप शॉपक्लूज और मरुधर आर्ट्स पर अपनी पुरानी करेंसी को घर बैठे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। इसके अलावा coinbazzar।com पर भी पुराने नोटों के बदले कई गुना पैसे मिल जाते हैं। दरअसल ये प्लेटफॉर्म्स पुरानी करेंसी की अच्छी कीमत देते हैं।

Read more : CGPSC Recruitment 2021: डिप्टी कलेक्टर, DSP, नायब तहसीलदार सहित 171 पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

बतौर सेलर भी कमा सकते हैं हजारों
– आप इन कंपनियों की वेबसाइट पर जाकर अपने पुराने नोट की स्नेप डाल कर उसे अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं।
– इसके लिए आपको इनकी साइट पर जाना होगा फिर आप यहां बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा।
– इसके बाद आप अपने नोट की तस्वीर को ऑनलाइन अपलोड सेल पर लगा सकते हैं।
– वहां से इंट्रेस्टेड लोग आपसे खुद संपर्क करेंगे और आप अपने हिसाब से इसका रेट तय कर सकते हैं।

 
Flowers