Vicky-Katrina Wedding: Katrina Kaif will change her name after marriage

शादी के बाद विक्की के परिवार को ये गिफ्ट देने की तैयारी में हैं कैटरीना कैफ, मेहमानों के लिए रहेगी ये पाबंदी

कैटरीना कैफ शादी के बाद विक्की के परिवार वालों को एक खास तोहफा देने जा रही है। कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधते ही अपना नाम बदल लेंगी। ये कौशल परिवार के लिए एक बड़ा तोहफा होगा।

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:07 pm IST

मुंबईः Vicky-Katrina Wedding बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। खबरों के मुताबिक उनकी शादी राजस्थान में रॉयल अंदाज में होने वाली है। इसके लिए सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही है। इसी बीच ये भी खबर आई है कि कैटरीना कैफ शादी के बाद विक्की के परिवार वालों को एक खास तोहफा देने जा रही है। कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधते ही अपना नाम बदल लेंगी। ये कौशल परिवार के लिए एक बड़ा तोहफा होगा।

Read more : इस बैंक में है आपका खाता तो अब 10000 रुपए से ज्यादा नहीं निकाल पाएंगे आप, आरबीआई ने लगाई पाबंदी  

Vicky-Katrina Wedding अब तक रोका सेरेमनी से लेकर शादी की तैयारियां तक की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में अपनी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने मेहमानों के फोन पर बैन लगा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी के दौरान गेस्ट कुछ जगहों पर ही अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन फंक्शन के दौरान की कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि, इससे पहले निक जोनस और प्रियंका ने भी अपनी शादी के दौरान मेहमानों पर ये पांबदी लगाई थी।

Read more : Video: मादा अजगर के अंडे छूने जा रहा था शख्स, फिर जो हुआ वो देखकर सहम जाएंगे आप

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की अपनी शादी में बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही इनवाइट करेंगे। इनमें करण जौहर और रोहित शेट्टी के अलावा कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें से सिद्धार्थ -कियारा और वरुण नताशा एक खास परफार्मेंस देंगे। जिस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पैलेस में कैटरीना-विक्की शादी करेंगे वो करीब 700 साल पुराना है। इसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है।कैटरीना और विक्की की शादी के लिए देश के फैंस के उत्सुक हैं।