Increase in the prices of petrol and diesel today in MP

साल के अंतिम दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा, जानें आज के लेटेस्ट रेट…

Increase in the prices of petrol and diesel today in MP: देश के कई राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव देखने को मिल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 12:23 PM IST, Published Date : December 31, 2022/12:23 pm IST

Increase in the prices of petrol and diesel today in MP : भोपाल। नया साल आने वाला है। आज साल 2022 का अंतिम दिन है। इसी बीच शनिवार को दामों में इजाफा देखा गया है। ग्लोबल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में आज तेजी देखने को मिल रही है। ब्रेंट क्रूड 2.45 डॉलर बढ़कर 85.91 डॉलर प्रति बैरल पर ट्रेड कर रहा है। डब्‍ल्‍यूटीआई 1.86 डॉलर महंगा होकर 80.26 डॉलर प्रति बैरल पर बिक रहा है। हर दिन की तरह 31 दिसंबर को भी सरकारी तेल कंपनियों ने देश में पेट्रोल-डीजल के नए दाम जारी कर दिए हैं। देश के कई राज्यों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव देखने को मिल रहा है।

read more : आज रात 9 बजे कट जाएगी आपके घर की लाइट! सरकार ने दिया बड़ा अपडेट, जाने लें नहीं तो खाली हो जाएगा अकाउंट

Increase in the prices of petrol and diesel today in MP : तो वहीं प्रदेश के अधिकतम शहरों में आज के ईंधन की कीमतों कोई बदलाव नहीं हुए हैं। पिछले 2 दिनों से कोई बदलाव नहीं देखे गए हैं। इससे पहले 29 दिसंबर को को भाव में हल्का बदलाव देखा गया था। आज भी कुछ शहर ऐसे भी है जहां इनकी कीमतों में वृद्धि हुई है तो कुछ ऐसे भी है जहां गिरावट देखी गई है।

read more : तबादला एक्सप्रेस! प्रदेश में हुए IPS अफसरों के थोकबंद तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी सूची 

Increase in the prices of petrol and diesel today in MP : मंदसौर में 0.73 रुपये, धार में 1.14 रुपये, छिंदवाड़ा 0.25 रुपये छतरपुर में 0.50 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। खरगोन, ग्वालियर, नरसिंहपुर, सीहोर और उज्जैन में हल्की बढ़ोतरी भी देखी गई है। विदिशा, सिंगरौली, सीहोर, सागर, राजगढ़, मुरैना, जबलपुर, इंदौर, होशंगाबाद, ग्वालियर, देवास, भोपाल और अशोकनगर में पेट्रोल की कीमत करीब 108 रुपए प्रति लीटर है। इन शहरों में कुछ पैसों का ही अंतर है।

read more : Year Ender 2022 : रुस-यूक्रेन युद्ध में अनाथ हुए सैकड़ों बच्चे, मौत का आंकड़ा देख चौंक जाएंगे आप 

अनुपपुर, शहडोल और श्योपुर में आज भी इसकी कीमत सबसे ज्यादा देखी गई है, यहां 1 लीटर की कीमत 111 रुपये से भी अधिक है। आगर मालवा, बेतूल, दतिया, धार, गुना, डिंडोरी, हरदा, झाबुआ, कटनी, खंडवा, मंदसौर, नीमच, सिवनी, शाजापुर, टीकमगढ़ और उज्जैन में इसकी कीमत 109 रुपये से ज्यादा और 110 रुपये से कम है। उमरिया, शिवपुरी, सिवनी, शहडोल, सतना, पन्ना, छिंदवाड़ा, बड़वानी और अलीराजपुर में भाव 110 रुपये के आसपास दर्ज किए गए हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें