India's first color changing Vivo smartphone, will get 12GB RAM.. Launch on this date

भारत का पहला रंग बदलने वाला Vivo स्मार्टफोन, मिलेगा 12GB RAM.. इस तारीख को हो रहा लॉन्च.. जानिए

India's first color changing Vivo smartphone, will get 12GB RAM.. Launch on this date

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 1, 2022/1:06 am IST

color changing Vivo smartphone : नई दिल्ली। वीवो अपने लेटेस्ट वीवो V23 5G को 5 जनवरी को लॉन्च करेगा। वीवो ने हाल ही में प्रो कबड्डी लीग मैच के दौरान इस सीरीज के दो स्मार्टफोन- V23 5G और V23 Pro 5G की झलक दिखाई थी। इसके बाद से इन स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और कलर ऑप्शन को लेकर तमाम अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V23 Pro 5G भारत में अब तक का सबसे पतला 3D कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

वीवो ने इसके अलावा V23 को ‘भारत का पहला रंग बदलने वाला स्मार्टफोन’ भी बताया है। कंपनी ने बताया कि इस स्मार्टफोन में रंग बदलने वाला फ्यूराइट AG ग्लास होगा, जो धूप और आर्टिफिशियल UV किरणों के संपर्क में आते ही कई तरह के चमकदार कलर को प्रदर्शित करेगा। वीवो ने V23 स्मार्टफोन का जो टीज़र जारी किया था, उसमें इस स्मार्टफोन को सनशाइन गोल्ड कलर में दिखाया गया था। हालांकि ऐसी अटकलें तेज हैं कि ये दोनों फोन स्टारडस्ट ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होंगे।

पढ़ें- ‘मेरा नंबर अब भी वही है.. जरुरत पड़े तो याद रखना’.. कोरोना के मामले बढ़े तो फैंस के लिए सोन सूद ने कही ये बात

कितनी हो सकती है कीमत?
दोनों स्मार्टफोन सनशाइन गोल्ड और स्टारडस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo V23 की कीमत 26,000 रुपये से 29,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। वहीं Vivo V23 Pro की कीमत 37,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने श्रमिकों के साथ किया नए साल का अभिनंदन, मजदूरों को मिठाई खिलाकर किया कंबल भेंट

V23 Pro के लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का I-ऑटोफोकस डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में तीन कैमरे होंगे। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा। वहीं 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल माइक्रो/डेप्थ कैमरा होगा।

पढ़ें- सीएम बघेल ने नए साल पर श्रमवीरों को दी सौगात, भगिनी प्रसूति सहायता राशि 10 से बढ़ाकर 20 हजार करने का ऐलान 

इस स्मार्टफोन में 6।6 इंच का 3डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा। आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज भी मिलेगी। डिवाइस पर फ्लोराइट एजी ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे यूवी किरणों और सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर बैक पैनल अपना रंग बदल सकेगा। पावर के लिए फोन में 4300mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

पढ़ें- गेस्ट हाउस में सुलग रहा था जिस्मफरोशी का धंधा.. 4 कॉलगर्ल के साथ अंतरंग हो रहा युवक गिरफ्तार

इसमें 4GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट होगा। इस डिवाइस एंड्रॉयड-12 पर आधारित फनटच OS 12 पर काम करेगा। फोन में 4200mAh की बैटरी होगी जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉयलेट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा।

पढ़ें- चिड़ियाघर में बाघ ने व्यक्ति पर किया हमला.. दर्द से कराह रहा था शख्स.. बाघ को मारी गई गोली

Vivo V23 के संभावित फीचर्स
इस स्मार्टफोन में भी डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलट कैमरा शामिल हो सकता है। अल्ट्रावाइड फ्रंट कैमरा 105 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आएगा। इसके अलावा फ्रंट कैमरा डुअल टू फ्लैश भी ऑफर करेगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC के साथ आएगा और 8GB + 128GB, 12GB + 256GB वेरिएंट में उपलब्ध होगा।