'My number is still the same.. remember if needed'.

‘मेरा नंबर अब भी वही है.. जरुरत पड़े तो याद रखना’.. कोरोना के मामले बढ़े तो फैंस के लिए सोनू सूद ने कही ये बात

'My number is still the same.. remember if needed'.

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:32 am IST

मुंबई। देश में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने के साथ मदद के लिए बेहिचक फोन करने के लिए कहा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

सोनू सूद ने कोरोना की पहली लहर और दूसरी लहर के बीच लोगों की कैसे मदद की, ये किसी से छिपा नहीं है। लोगों की दवा को लेकर मदद हो या कोरोना के कारण बर्बाद हुए परिवार की मदद, जिस शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, उन्होंने दी। अब तीसरी लहर की आहट जैसे ही सुनाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को सुरक्षित रहने का एक संदेश दिया।

पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड शूट-आउट में हो गई बड़ी चूक.. ये पहनना भूल गई थी एक्ट्रेस.. अब फैंस दे रहे गंदी-गंदी प्रतिक्रियाएं.. वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनू सूद ने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘कोरोना केसेस कितने भी क्यों न बढ़ जाएं ईश्वर न करे कभी मेरी जरूरत पड़े, लेकिन अगर कभी पड़ी, तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी वही है।’ इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘हमेशा केवल एक फोन कॉल’। सुरक्षित रहें। ‘

पढ़ें- विमान के उड़ान भरने के बाद कोरोना संक्रमित मिली महिला.. कई घंटों तक खुद को टॉयलेट में कर लिया बंद

आपको बता दें कि सोनू सूद तब चर्चा में आ गए थे, जब कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान भारत के अलग-अलग हिस्सों से प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए वह आगे आए थे। उन्होंने तब उनके खाने-पीने और उन्हें सुरक्षित तरह से घर पहुंचाने का इंतजाम किया था। इसके बाद दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड की कमी से जूझते कोरोना मरीजों की काफी मदद की थी।

पढ़ें- ‘अपराजिता’ अभियान से जगी आस, देह व्यापार में धकेली गई महिलाओं की बच्चियों का होगा पुनर्वास

कोरोना काल में असली हीरो बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में राजस्थान की एक और बच्ची की जान बचाई है। 5 महीने की सानिया नाम की इस बच्ची के दिल में छेद था और सांस नली भी दबी हुई थी। उसके इलाज के लिए 9 लाख रुपए का खर्चा आ रहा था। परिवार इलाज का ये खर्चा नहीं उठा पा रहा था, ऐसे में फिर सोनू सूद हीरो बनकर उभरे और बच्ची की इलाज कराया।