The business of sexual intercourse was smoldering in the guest house.. A young man getting intimate with 4 call girls arrested

गेस्ट हाउस में सुलग रहा था जिस्मफरोशी का धंधा.. 4 कॉलगर्ल के साथ अंतरंग हो रहा युवक गिरफ्तार

The business of sexual intercourse was smoldering in the guest house.. A young man getting intimate with 4 call girls arrested

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 1, 2022/10:04 am IST

ग्वालियर। नए साल के पहले दिन सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया गया है। मौके से चार कॉल गर्ल और एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश दी। यहां से चार कॉल गर्ल और संदिग्ध हालात में एक युवक को पकड़ा। जबकि मास्टरमाइंड पुलिस की पकड़ से बाहर है।

पढ़ें- सीएम बघेल ने श्रमिकों के साथ किया नए साल का अभिनंदन, मजदूरों को मिठाई खिलाकर किया कंबल भेंट

यहां देह व्यापार करने वाली कॉल गर्ल ग्राहकों से 2000 रुपए से लेकर 5 हजार रुपए तक लेती थीं। इतना ही नहीं रेलवे स्टेशन के नजदीक होने की वजह से यहां दिल्ली, कोलकाता, मुंबई से भी ऑन डिमांड कॉल गर्ल्स बुलवाई जाती थीं।

पढ़ें- ‘मेरा नंबर अब भी वही है.. जरुरत पड़े तो याद रखना’.. कोरोना के मामले बढ़े तो फैंस के लिए सोन सूद ने कही ये बात 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) राजेश दंडोतिया ने बताया कि लक्ष्मणपुरा कलारी के पास संचालित लॉज की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चलाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर क्राइम ब्रांच के डीएसपी विजय सिंह भदौरिया, क्राइम ब्रांच प्रभारी दामोदर गुप्ता को पड़ताल में लगाया। कॉल गर्ल के साथ संदिग्ध अवस्था में युवक को पकड़ा।

पढ़ें- तमिलनाडु में ओमिक्रॉन के 76 मामले.. कम्यूनिटी स्प्रेड का बढ़ा खतरा

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel