Jio Calender Month Validity Plan Jio gave a big gift to the users! Recharge

यूजर्स को Jio ने दिया बड़ा तोहफा! हर महीने एक ही डेट पर खत्म होगा रिचार्ज, फ्री कॉलिंग और डेटा

Jio Calender Month Validity Plan: जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है। यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा। उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 25, 2022/10:55 am IST

Jio Calender Month Validity Plan: दिग्गद टेलिकॉम कंपनी जियो की तो ये ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान ऑफर करती है, जिसे चलते 28 दिन वैलिडिटी की झंझट खत्म हो जाती है, जी हां जियो अपने ग्राहकों के लिए ‘calender month validity’ वाला प्लान पेश करता है, और इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड बेनिफिट्स दिए जाते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें कि जियो ने हाल ही में 259 रुपये का कैलेंडर मंथ प्लान पेश किया है, यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद करेगा। उदाहरण के तौर पर अगर जून का महीना 30 दिन का है तो ये प्लान 30 दिन चलेगा, और अगर कोई महीना 31 दिन का है तो प्लान 31 दिन तक चलेगा।

read more: बांग्लादेश 234 रन पर आउट, वेस्टइंडीज की अच्छी शुरुआत

Jio Calender Month Validity Plan: 259 रुपये वाले प्लान बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाता है, और डेटा खत्म होने के बाद 64Kbps की स्पीड हो जाएगी।

इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 100SMS मिलेगा, इसके अलावा इसके साथ Jio ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसकी वैलिडिटी एक महीने की है, और हर महीने उसी डेट को रिन्यू हो जाएगी।

read more: नासा ने नेविगेशन सॉफ्टवेयर की आपूर्ति में देरी के कारण क्षुद्रग्रह मिशन टाला

Jio के बाकी प्रीपेड प्लान की तरह, 259 रुपये वाले प्लान को भी एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है। एडवांस रिचार्ज प्लान एक कतार में चला जाता है और अपने आप तय तारीख को एक्टिव हो जाता है। इसके चलते कई तरह की परेशानी से बचा जा सकता है, और जल्दी-जल्दी रिचार्ज करने की झंझट भी खत्म हो जाती है।