Jio Independence Day offer: Company Gives Extra Facility to Users

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Jio का बड़ा धमाका, ग्राहकों के लिए लेकर आया ये शानदार रिचार्ज प्लान

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Jio का बड़ा धमाका, ग्राहकों के लिए लेकर आया ये शानदार रिचार्ज प्लान! Jio Independence Day offer: Company Gives Extra Facility to Users

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 13, 2022/4:06 pm IST

नई दिल्ली। Jio Independence Day offer जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन कई तरह के रिजार्च प्लान लाते रहते है। वहीं ग्राहकों को भी सस्ते दामों में अच्छे और ज्यादा वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश करते रहते है। ऐसे में जियों ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने वाला है। दरअरसल, जियोफाइबर को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने ‘हर घर तिरंगा, हर घर जियो फाइबर‘ की शुरुआत की है।

Read More: इस राज्य में पूर्व विधायकों को केवल एक कार्यकाल तक मिलेगा पेंशन, सरकार ने जारी की अधिसूचना 

Jio Independence Day offer जियो के नए ग्राहको के लिए इसकी वैधता ज्यादा दिनों तक रहेगी। ये ऑफर सिर्फ फाइबर कनेक्शन के लिए है। जो लोग नया फाइबर कनेक्शन लेंगे उन्हें ज्यादा 15 दिनों के लिए एक्ट्रा वैलिडिटी का लाभ मिलेगा। ये उन्हीं ग्राहकों के लिए लागू होगा, जो नए कनेक्शन लेंगे।

Read More: आजादी का अमृत महोत्सव! हजारों लोगों ने बनाई तिरंगे की मानवीय छवि, इस प्रदेश में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें पूरा वीडियो 

इसके लिए ग्राहकों को 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये वाले प्लान खरीदने होंगे। जिसके बाद ग्राहक इस प्लान का लाभ उठा सकते है। वहीं आपको बता दें कि ये प्लान उन्हीं पर लागू होगा, जो 6 या 12 महीने के प्लान करवाते है। इसके लिए ग्राहकों को 19 अगस्त तक अपना प्लान एक्टिवेट करवा लेना है तभी आपको ऑफर का लाभ मिल पाएगा नहीं तो आप नया कनेक्शन लेने के बावजूद भी इस दमदार ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers