Jio is getting 20GB high-speed data for free

रिलायंस​ जियो का धांसू ऑफर, फ्री में मिल रहा है 20GB हाई-स्पीड डेटा! हाथ से जानें न दें ये शानदार मौका

रिलायंस​ जियो का धांसू ऑफर, फ्री में मिल रहा है 20GB हाई-स्पीड डेटा! Jio is getting 20GB high-speed data for free

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 6, 2022/5:53 am IST

नईदिल्ली: महज कम समय में ​रिलायंस जियो देश के नंबर 1 कंपनी बन गई है। जियो नए ग्राहकों को लगातार जोर दे रही है। हर साल जियो के ग्राहक बढ़ते ही जा रहे है। इसका यही कारण है कि जियो के पास कम दाम में अच्छा रिजार्च प्लान रहता है। जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ता और ज्यादा वैलिटिडी वाले प्लान लॉन्च करती है। आज हम आपको जियो के सबसे बेहतरीन प्लान के बारे में क बताने जा रहे है। जिसमें आपको Free 20GB Data मिल सकता है।

Read More: राजधानी में भारी बारिश की चेतावनी, कई इलाकों में बाढ़ जैसी हालात, 3,500 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

जियो के 20 जीबी डेटा को पाने के लिए आपको रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसको पाने के लिए आपको जियो के एप पर जाना होगा। ये ऑफर आपको वहीं मिलेगा। आपकोे बता दें कि जियो अपने ग्राहकों के लिए लकी ड्रा आयोजित किया है। जिसमें आप भी​ हिस्सा लेकर 20 जीबी इंनटरेट ​फ्री में पा सकते है। जियो के ऑफर 8 जुलाई तक वैध रहेगा। इसमें सिर्फ पांच लोगों को जितने का मौका मिलेगा।

Read More: दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में बड़ी डकैती, बदमाशों ने 32 लोगों को बनाया बंधक और 17 मिनट में 90 लाख रुपये से ज्यादा लेकर फारर

आपको बता दें कि जियो के इस ऑफर में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको स्मार्टफोन पर माइ जियो ऐप खोलना होगा। जिसके बाद आपको ‘जियो प्ले एंड वीं’ (Jio Play and Win) का एक कॉलम दिखाई देगा जिसमें पहला ऑप्शन, इस 20GB डेटा वाले लकी ड्रॉ का होगा। जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे, आपको ‘पार्टिसिपेट नॉव’ का विकल्प दिखेगा। इसपर क्लिक करने के बाद आपको एक आसान सवाल का सही जवाब देना होगा, जिसके बाद आप इस लकी ड्रॉ के लिए रजिस्टर हो जाएंगे।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें