Jio Diwali offer: जियो ने दिवाली से पहले लॉन्च किया धमाकेदार स्पेशल प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी ये खास सुविधा |

Jio Diwali offer: जियो ने दिवाली से पहले लॉन्च किया धमाकेदार स्पेशल प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

Jio Diwali offer: जियो ने दिवाली से पहले लॉन्च किया धमाकेदार स्पेशल प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगी ये खास सुविधा

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : November 9, 2023/1:19 pm IST

Jio Diwali offer:  जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास मौजूदा समय में 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। ऐसे में अपने ग्राहकों की खास सुविधा का ध्यान रखते हुए कंपनी समय-समय पर नए-नए प्लान्स लाती रहती है। अब दिवाली से पहले रिलायंस जियो ने एक बड़ा धमाका किया है। जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के साथ एडिशनल बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

 मिलेगा इंटरनेट डेटा

रिलायंस जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लंबी लिस्ट में एक और प्लान को जोड़ लिया है। कंपनी का नया प्लान 866 रुपये का आता है। नए प्लान में कई सारे शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी इसके साथ ही 84 दिन तक आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

जियो 866 रुपये के लेटेस्ट प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा देता है। आपको इस प्लान में डेली 100 SMS भी मिलते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट चला पाएंगे। अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें सभी प्लान्स की तरह जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Read More: Amazon layoffs: दिवाली से पहले इन कर्मचारियों पर गिरी गाज, इस कंपनी ने बोनस की जगह दिखाया बाहर का रास्ता 

मिलेगा Swiggy One Lite का सब्सक्रिप्शन

जियो के इस नए प्लान की सबसे खास बात है इसमें मिलने वाला Swiggy One Lite ऑनलाइन सर्विस का सब्सक्रिप्शन। इस सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को 600 रुपये खर्च करने होते हैं। इसमें अगर आप 149 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर करते हैं तो आप फ्री होम डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। इस सब्सक्रिप्शन में ग्राहकों को 10 होम डिलीवरी फ्री ऑफर कर रही है। आप इंस्टामार्ट से 199 रुपये से ज्यादा का ऑर्डर बुक करते हैं तो आपको यहां से भी फ्री होम डिलीवरी की सुविधा मिलेगी।

Read More: Diwali Special Dessert: इस दिवाली घर पर हो जाएं कुछ मीठा, बनाएं ये स्वादिष्ट और आसान व्यंजन…..

Jio Diwali offer: फेस्टिव सीजन में जियो की तरफ से पेश किया गया है यह स्पेशल रिचार्ज प्लान को लेने पर यूजर्स को 50 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। कंपनी यह कैशबैक यूजर्स को उसके माय जियो अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा। जियो के स्विगी वन लाइट सब्सक्रिप्शन प्लान में वेलकम ऑफर के तहत अनलिमिटेड 5G डेटा भी कंपनी ऑफर कर रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp