Jio Unlimited Plan: Recharge your Mobile with This Plan and Get Benefits

खुशी से झूम उठेंगे जियो यूजर्स, इतने कम रुपए में कंपनी दे रहा ऑफर, एक क्लिक पर जाने सारे डिटेल्स…

इतने कम रुपए में कंपनी दे रहा ऑफर, एक क्लिक पर Jio Unlimited Plan: Recharge your Mobile with This Plan and Get Unlimited Benefits

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 3, 2022/2:23 pm IST

नई दिल्ली: Jio Unlimited Plan Jio आए दिन अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्कीम लॉन्च करता है। कंपनी अपने यूजर्स को अट्रैक्ट करने के लिए कम बजट में ऐसे प्लान लाता हैं, जिसे हर वर्ग के लोग आसानी से प्रीफर कर पाएं। Reliance Jio ने कुछ दिन पहले ही अपने पुराने प्लान में ढेर सारे बदलाव किए हैं, जो कहीं ना कहीं मध्यम वर्गीय ग्राहकों को खूब पसंद आ रहा है। इसका फायदा जियो यूजर्स अच्छे से उठा रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: नरेंद्र सिंह तोमर का तंज : राहुल गांधी को विदेश में छुट्टियां मनाने की पड़ गई है आदत, जनता ने उन्हें… 

जियो का किफायती प्लान

Jio Unlimited Plan अगर आप जियो यूजर हैं और आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में पता नहीं है, तो ये खबर आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है। हम आपको ऐसे ही जबरदस्त रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमे ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, बंपर डेटा से लेकर ढेर सारी सुविधाएं मिलेंगी। जियो के इस अहम प्लान की कीमत 120 रुपए से भी कम है।

Read More: मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, 6 अप्रैल को कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

329 रुपए का अनलिमिटेड प्लान

रिलायंस जियो के 329 रुपए के प्लान में आपको 84 दिन के लिए डेटा और कॉलिंग मिलती है। इसमें कुल 6 जीबी डेटा मिलता है, जिसका इस्तेमाल वैलिडिटी में कभी भी किया जा सकता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 एसएमएस मिलते हैं।

Read More: लाउडस्पीकर हटाने के आदेश का पालन नहीं कर रही दिल्ली सरकार, बीजेपी ने लगाया आरोप 

1.5 जीबी डेटा वाला प्लान

यह रिलायंस जियो का रोज 1.5 जीबी डेटा वाला प्लान है। इसमें कुल 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस हिसाब से ग्राहकों को कुल 126जीबी डेटा मिल जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस मिलते हैं।

Read More: IPL 2022: CSK की कमजोर गेंदबाजी और RCB की लचर बल्लेबाजी का मुकाबला, कोहली ने 10 मैचों में इतने रन बनाए