Jio will give 2.5 GB data per day for Rs 8

महज 8 रुपए में मिलेंगे रोजाना 2.5GB डाटा और अ​नलिमिटेड कॉलिंग, जियो लेकर अपने यूजर्स के लिए लाया है धमाकेदार प्लान

महज 8 रुपए में मिलेंगे रोजाना 2.5GB डाटा और अ​नलिमिटेड कॉलिंग! Jio will give 2.5 GB data per day for Rs 8

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:02 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:02 pm IST

नईदिल्ली। Jio will give 2.5 GB data per day for Rs 8 भारत के सबसे बड़े ​टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो आए दिन अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह तरह के प्लान लाते रहते है। वहीं यूजर्स को भी कम दामों में ज्यादा वैलिटिडी वाली प्लान की तलाश रहती है। इसी कड़ी में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान लेकर आए है। इस प्लान के अनुसार एक बार रिचार्ज करने के बाद आपको दोबारा रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Read More: अगले दिन के मौसम का हाल ? इन राज्यों में बारिश तो यहां गिरेगी बर्फ, यहां आगामी 10 दिनों पूर्वानुमान

Jio will give 2.5 GB data per day for Rs 8 दरअसल, जियो की ओर दिए गए प्लान के अनुसार, Jio Celebration Offer का फायदा सब्सक्राइबर्स को 2,999 रुपये में मिलेगा। साथ ही इसकी वैलिडिटी साल भर की रहेगी। ऑफर के तहत इस प्लान से रीचार्ज करने पर सब्सक्राइबर्स को अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

Read More: गांव में इस गोलेनुमा वस्तु से मचा बवाल, मामले की गंभीरता देख कमिश्नर ने कही ये बात

इस प्लान के तहत यजर्स को ​रोजना 8 रुपए की खर्च आएगी। जिसमें आपको 2.5GB डेली डाटा मिलेगा। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस तरह कुल 912.5GB डाटा यूजर्स को मिलता है। 365 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से देखें तो रोज का खर्च 8.27 रुपये के करीब आता है।

Read More: कब है पौष अमावस्या? भगवान सूर्य की उपासना का है महत्व, यहां देखें पूजन की विधि, उस दिन इन राशि वालों पर रहेगी सूर्य की कृपा 

प्लान के साथ यूजर्स को जिन जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है, उनमें JioTV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud शामिल हैं। डेली डाटा के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। जियो सेलिब्रेशन ऑफर के चलते इस प्लान से रीचार्ज करने पर ढेरों बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इनमें 299 रुपये कीमत के 2 मिनी मैग्नेट्स का सेट Zoomin से फ्री में खरीदने करा विकल्प शामिल है। इसके अलावा Ferns & Petals, Ixigo, Ajio और Reliance Digital जैसे प्लेटफॉर्म्स पर 750 रुपये के डिस्काउंट वाउसर्च शामिल हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers