जियो का नया धमाका! 1999 में ले आइये नया फोन, साथ में दो साल तक कॉलिंग-डाटा सब कुछ फ्री | Jio's new explosion! Bring a new phone in 1999, calling for two years, data all free

जियो का नया धमाका! 1999 में ले आइये नया फोन, साथ में दो साल तक कॉलिंग-डाटा सब कुछ फ्री

जियो का नया धमाका! 1999 में ले आइये नया फोन, साथ में दो साल तक कॉलिंग-डाटा सब कुछ फ्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 28, 2021/6:21 am IST

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने एक बार फिर अपने फीचर फोन ग्राहकों के लिए नए ऑफर का ऐलान कर दिया है। Jio अब THE NEW JIOPHONE 2021 OFFER लेकर आई है। कंपनी ने एक रिलीज भेजकर यह जानकारी साझा की। द न्यू जियोफोन 2021 ऑफर का फायदा देशभर में 1 मार्च से लिया जा सकेगा। यह ऑफर देशभर के रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें:डिस्कॉम पर बिजली उत्पादकों का बकाया दिसंबर में 24 प्रतिशत बढ़कर 1.36 लाख करोड…

जियो का कहना है कि कंपनी ने ‘2G मुक्त भारत’ अभियान में तेजी लाने के इरादे से नया किफायती ऑफर पेश किया है। गौर करने वाली बात है कि देशभर में 10 करोड़ से ज्यादा लोग जियोफोन का इस्तेमाल करते हैं। इस लिहाज से देखें तो जियो के इस नए ऑफर का फायदा करोड़ों जियो ग्राहकों को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:आयात शुल्क मूल्य बढ़ने, वैश्विक स्टॉक की कमी से बीते सप्ताह तेल-तिल…

1. नए यूजर्स 1,999 रुपये की कीमत अदा करने पर जियोफोन डिवाइस के साथ ही 24 महीनों यानी 2 साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस का मजा ले सकेंगे। इस ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) इस्तेमाल कर पाएंगे। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के साथ ग्राहकों को 2 साल तक रिचार्ज करने की जरूरत नहीं होगी।

2. इसके अलावा अगर 1,499 रुपये खर्च करना चाहते हैं तो आपको जियोफोन डिवाइस और 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ मिलेंगी। 1,499 रुपये खर्च कर यूजर्स अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। यानी आपको 1 साल तक रिचार्ज नहीं करना होगा और आप फोन इस्तेमाल कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से नौ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 2.2 लाख क…

जियो ने नए जियोफोन यूजर्स के अलावा मौजूदा जियोफोन यूजर्स के लिए भी नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर की कीमत 749 रुपये है। अगर आपके जियोफोन के मौजूदा ग्राहक हैं तो आप 749 रुपये खर्च करके 1 साल यानी 12 महीनों तक अनलिमिटेड सर्विस का फायदा ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई-स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा ले सकेंगे। यानी 1 साल तक रिचार्ज की छुट्टी। जैसा कि हमने पहले बताया कि इस ऑफर का फायदा 1 मार्च से लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: एक्सिस बैंक में पुन: सार्वजनिक शेयरधारक बनेगी यूनाइटेड इंडिया इंश्य…

बता दें कि जियो ने जुलाई,2017 में अपना पहला 4G फीचर फोन लॉन्च किया था। यह फोन KaiOS पर चलता है। हैंडसेट में 2.4 इंच डिस्प्ले, 2 मेगापिक्सल रियर और 0.3 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा जियो के इस फोन में वॉट्सऐप और यूट्यूब जैसे ऐप्स भी सपॉर्ट करते हैं।