Just do this work on WhatsApp and get money sitting at home, know how

WhatsApp पर करे बस ये काम और घर बैठे पाए पैसे, जाने कैसे उठाए ऑफर का फायदा

Use WhatsApp and get money : आज के समय में कोई भी शख्स अपने पास नगद रुपए नहीं रखताम क्योंकि आज कल सभी मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 1, 2022/5:19 am IST

नई दिल्ली : Use WhatsApp and get money : आज के समय में कोई भी शख्स अपने पास नगद रुपए नहीं रखताम क्योंकि आज कल सभी मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करते हैं। ऑनलाइन पेमेंट वाले ऐप आपको कैशबैक के जरिए पैसे कमाने का भी मौका देते हैं। लोग इस चीज का फायदा भी उठाते हैं। अब WhatsApp भी इस रेस में शामिल हो गया है।

दरअसल, WhatsApp दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला मैसेजिंग ऐप है। WhatsApp पर आपको पेमेंट का भी ऑप्शन मिलता है। अब अपने यूजर्स को खुश करने के लिए WhatsApp ने एक नाय तरीका ढूंढा है। WhatsApp Payment करने पर यूजर्स को कैशबैक मिल रहा है। ऐप एक ट्रांजेक्शन पर 35 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है, इसके लिए यूजर्स को कुछ शर्तें पूरी करने होंगी।

यह भी पढ़े : 7 दिनों के लिए रद्द हुई ट्रेनें, कई ट्रेनों के मार्ग में हुआ परिवर्तन, पूरी जानकारी देखे यहां

वॉट्सऐप पेमेंट यूज करने पर मिलेगा कैशबैक

Use WhatsApp and get money : वॉट्सऐप पेमेंट यूज करके पहला ट्रांजेक्शन करने पर आपको कैशबैक मिलेगा। यूजर्स तीन बार तक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, इसके लिए उन्हें तीन बार अलग-अलग यूजर को पैसे ट्रांसफर करने होंगे।

मिलेगा 35 रुपये तक का कैशबैक

Use WhatsApp and get money : वॉट्सऐप का कैशबैक ऑफर अलग-अलग समय पर अलग-अलग यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। जब कैशबैक ऑफर आपको मिलेगा, तब ही आप इसका फायदा उठा सकेंगे। जैसे ही आपको वॉट्सऐप कैशबैक का ऑफर मिलेगा। आप किसी भी दूसरे वॉट्सऐप यूजर को पैसे ट्रांसफर करके 35 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : कांग्रेस के साथ काम करने की बात पर प्रशांत किशोर ने जोड़े हाथ, कहा – उनके साथ मैं भी डूब जाऊंगा 

नहीं है मिनिमम अमाउंट के ट्रांजेक्शन की लीमिट

Use WhatsApp and get money : अच्छी बात ये है कि इसके लिए किसी मिनिमम अमाउंट के ट्रांजेक्शन की लीमिट नहीं है। यानी आप कितने भी रुपये ट्रांसफर कर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। ध्यान रहे कि यूजर्स को सिर्फ तीन बार ही कैशबैक मिलेगा। साथ ही एक यूजर को पेमेंट करने पर आपको सिर्फ एक बार ही कैशबैक मिलेगा। यानी मैक्सीमम तीन बार कैशबैक पाने के लिए आपको तीन यूजर्स को पेमेंट करनी होगी।

यह भी पढ़े : पूर्व भाजपा विधायक के 2 भाइयों को दिनदहाड़े गोली मारकर उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत 

इन नियमों का करना होगा पालन

Use WhatsApp and get money : कैशबैक के लिए आपको कुछ शर्तों को भी पूरा करना होगा। यूजर का अकाउंट कम से कम 30 दिन पुराना होना चाहिए। पेमेंट के लिए यूजर्स को अपनी बैंक डिटेल्स को वॉट्सऐप से लिंक करना होगा। जिस कॉन्टैक्ट को आप पेमेंट करेंगे, उसका भी वॉट्सऐप पर होना जरूरी है। इतना ही नहीं दूसरे यूजर को भी वॉट्सऐप पेमेंट पर रजिस्टर्ड होना चाहिए। यानी पैसे भेजने वाले और पैसे रिसीव करने वाले दोनों का वॉट्सऐप पेमेंट अकाउंट सेटअप होना चाहिए।

 
Flowers