Kareena Kapoor insulted Hinduism in Malabar Gold Latest advertisement?

करीना कपूर खान ने किया हिंदू धर्म का अपमान? विज्ञापन में बिना बिंदी के आईं नजर, लोगों ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

करीना कपूर खान ने किया हिंदू धर्म का अपमान? Kareena Kapoor insulted Hinduism in Malabar Gold Latest advertisement?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:08 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:08 am IST

नई दिल्ली: Kareena Kapoor insulted Hinduism बॉलीवुड कलाकारों द्वारा पान मसाला और गुटखा का विज्ञापन किए जाने को लेकर विवाद अभी थमा नहीं कि करीना कपूर खान के एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद ट्विटर पर #नोबिंदीनोबिजनेस और #बॉयकॉटमालाबारगोल्ड ट्रेंड होने लगा है। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स करीना कपूर को भी टारगेट कर रहे हैं।

Read More: एसपी को गोली मारने वाला मोहसिन चढ़ा पुलिस के हत्थे, कसरावद से किया गया गिरफ्तार 

Kareena Kapoor insulted Hinduism दरअसल मालाबार गोल्ड (Malabar Gold) ने अक्षय तृतीया को लेकर जूलरी का एक नया विज्ञापन (Akshaya Tritiya Ad) जारी किया है, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आ रही हैं। हालांकि ट्विटर यूजर्स की शिकायत है कि इस विज्ञापन में करीना कपूर ने बिंदी नहीं लगाया है। ट्रोलर्स का कहना है कि अक्षय तृतीया हिंदुओं का त्योहार है और ऐसे मौकों पर हिंदू औरतें कुमकुम या बिंदी लगाती हैं, लेकिन इस विज्ञापन में करीना ने बिंदी क्यों नहीं लगाया? यह हिंदू धर्म का अपमान है।

Read More: ‘राहुल बनें पीएम पद का चेहरा…गांधी परिवार से बाहर का हो कांग्रेस अध्यक्ष’ प्रशांत किशोर ने G23 नेताओं से कही थी ये बात

वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर यूजर्स ने मालाबार गोल्ड को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे और #Boycott_MalabarGold व #No_Bindi_No_Business हैशटैग के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया। ट्विटर यूजर्स का कहना है, ‘मालाबार गोल्ड का नया विज्ञापन हिंदुओं के त्योहारों का माखौल उड़ाने का नया उदाहरण है।’

Read More: अब गर्मी छुट्टी में भी लगेगी छात्रों की क्लास, इतने बजे से शुरू होगी पढ़ाई 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड (Malabar Gold and Diamond) की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी की स्थापना साल 1993 में एमपी अहमद (MP Ahammed) की अगुवाई में उद्यमियों की एक टीम ने की थी। कंपनी का मुख्यालय केरल के कोझिकोड शहर में हैं और देशभर में इसके 250 से ज्यादा शोरूम हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए आंकड़ों के अनुसार, मालाबार गोल्ड के अलग-अलग शोरूम में करीब 13 हजार लोग काम करते हैं।

Read More: अब आप नहीं कर पाएंगे कॉल रिकॉर्डिंग, अपनी पॉलिसी में बदलाव करने जा रहा है गूगल, जानिए