Mohsin urf Wasim Arrested who Shot SP in Khargone Riots

एसपी को गोली मारने वाला मोहसिन चढ़ा पुलिस के हत्थे, कसरावद से किया गया गिरफ्तार

एसपी को गोली मारने वाला मोहसिन चढ़ा पुलिस के हत्थे : Mohsin urf Wasim Arrested who Shot SP in Khargone Riots

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 22, 2022/7:33 pm IST

खरगोनः मध्यप्रदेश के खरगोन में रामनवमीं के दिन हुए हिंसा में SP सिद्धार्थ चौधरी को गोली मारने वाले आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मोहसिन उर्फ वसीम को जिले के कसरावद से गिरफ्तार किया है। DIG तिलक सिंह ने इसकी जानकारी दी है।

Read more :  ‘राहुल बनें पीएम पद का चेहरा…गांधी परिवार से बाहर का हो कांग्रेस अध्यक्ष’ प्रशांत किशोर ने G23 नेताओं से कही थी ये बात

बता दें कि रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए पथराव के दौरान मोहसिन उर्फ वसीम में एसपी सिद्धार्थ चौधरी को गोली मारी थी। इसके बाद से वह फरार चल रहे थे। पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी। अब आखिरकार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : छत्तीसगढ़ के इन सड़कों को भारत माला परियोजना-2 में किया जाएगा शामिल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की आरओबी के लिए 700 करोड़ रूपए देने की घोषणा

बता दें कि खरगोन में 10 अप्रैल को रामनवमी पर सांप्रदायिक हिंसा भड़कने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया था। इस दौरान कई दुकानों और घरों में तोड़फोड़ की गई थी और वाहनों में आग लगा दी गई थी। इसके साथ ही लोगों पर पथराव भी किया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा के मामले में अब तक 153 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 65 प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है।