Now Liquor Home Delivery in 10 minute, Starts New Services

Pizza से पहले होगी शराब की होम डिलीवरी, महज इतने मिनट में घर तक पहुंचाएगी ये कंपनी, यहां शुरू हुई सेवा

Pizza से पहले होगी शराब की होम डिलीवरी, महज इतने मिनट में घर तक पहुंचाएगी ये कंपनी! Now Liquor Home Delivery in 10 minute, Starts New Services

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 2, 2022/11:00 pm IST

कोलकाता: Liquor Home Delivery in 10 minute देश के कई राज्यों की सरकार ने शराब की होम डिलीवरी शुरू की है, हालांकि अभी कुछ ही राज्यों में शराब की होम डिलीवरी सुचारू रूप से संचालित हो पा रही है। वहीं कई राज्यों से ये भी खबरें आ रही है कि शराब पर लगने वाले टैक्स को कम किया जाएगा। लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने शराब की होम डिलीवरी के लिए नया प्लान बनाया है।

Read More: ज्ञानवापी को लेकर मोहन भागवत का बड़ा बयान, ‘हर एक मस्जिद में शिवलिंग को क्यों देखना, अब हम कोई आंदोलन नहीं करेंगे’ 

पिज्जा से पहले होगी शराब की होम डिलीवरी

Liquor Home Delivery in 10 minute मिली जानकारी के अनुसार एक स्टार्टअप की तरफ से आर्डर करने के 10 म‍िनट के अंदर शराब की ड‍िलीवरी आपके दिए पते पर करने की सेवा शुरू की है। हैदराबाद बेस्ड एक स्टार्टअप ने कोलकाता में महज 10 मिनट के अंदर शराब की ड‍िलीवरी करने की सर्व‍िस शुरू की है। इनोवेंट टेक्नोलाजीज प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से रन क‍िए जाने वाले ब्रांड बूजी की ओर से एक बयान में इस सर्व‍िस को शुरू करने की जानकारी दी गई है। कंपनी की तरफ से दावा क‍िया गया क‍ि 10 मिनट के अंदर शराब पहुंचाने की पेशकश करने वाला देश का पहला आनलाइन प्लेटफार्म है। बयान के मुताबिक, इस फास्ट ड‍िलीवरी सर्व‍िस के ल‍िए बूजी को पश्चिम बंगाल राज्य आबकारी विभाग से मंजूरी मिल गई है।

Read More: 5 रुपए और सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल! बढ़ती महंगाई के बीच जनता को फिर मिलेगी राहत, जानिए कब कम होंगे दाम

इस कंपनी ने शुरू की ​होम डिलीवरी सर्विस

बूजी एक ड‍िलीवरी एग्रीगेटर प्लेटफार्म है, जो शराब की नजदीकी दुकानों से प्रोडक्ट लेकर ग्राहकों के पास पहुंचाता है। कंपनी ने यह भी कहा क‍ि इस फास्ट सर्व‍िस के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआइ) का भी यूज किया जाता है। बूजी के को-फाउंडर एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विवेकानंद बलिजेपल्ली ने कहा कि प्रौद्योगिकी के उन्नत इस्तेमाल से शराब आपूर्ति और उपयोग से जुड़ी तमाम आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की गई है।

Read More: माहिरा शर्मा का बदला लूक, फैंस की बढ़ी चिंता, कमेंट कर कहा – ये क्या हो गया…