OnePlus launched its latest earbuds Nord Buds CE, know price and

OnePlus ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट ईयरबड्स Nord Buds CE, कीमत और फीचर्स जानें यहां

OnePlus launched its latest earbuds Nord Buds CE : OnePlus ने अपने ग्राहकों के लिए अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Nord Buds CE को भारत में लॉन्च कर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 2, 2022/3:22 am IST

नई दिल्ली : OnePlus latest earbuds Nord Buds CE : OnePlus ने अपने ग्राहकों के लिए अपने लेटेस्ट ईयरबड्स Nord Buds CE को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि OnePlus के ये ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स 20-घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें कॉल्स के लिए AI नॉइज कैंसिलेशन का भी ऑप्शन दिया गया है।

यह भी पढ़े :  कंट्रोल रूम से टूटा संपर्क, सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त!, 2 ऑफिसर समेत 6 लोग थे सवार 

जाने कितनी है OnePlus Nord Buds CE की कीमत

OnePlus launched its latest earbuds Nord Buds CE : OnePlus Nord Buds CE की कीमत भारत में 2,299 रुपये रखी गई है। हालांकि, ये इंट्रोडक्टरी कीमत है। इसके बाद इसकी कीमत 2,699 रुपये हो जाएगी. इंट्रोडक्टरी ऑफर कब तक रहेगा इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी गई है। OnePlus Nord Buds CE को Moonlight White और Misty Grey कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इसकी सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़े : पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे पार्थ चटर्जी, ED करेगी हिरासत बढ़ाने की मांग 

OnePlus Nord Buds CE में दी गई है ये टेक्नोलॉजी

OnePlus launched its latest earbuds Nord Buds CE : जैसा की ऊपर बताया गया है कि OnePlus Nord Buds CE को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी चार्जिंग केस के साथ 20-घंटे तक साथ निभाती है। जबकि कंपनी का कहना है Nord Buds CE TWS ईयरफोन्स 10 मिनट चार्ज पर 81 मिनट तक प्लेबैक टाइम दे सकते हैं। प्रत्येक ईयरबड में 27mAh की बैटरी जबकि चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है। नए OnePlus TWS ईयरफोन्स में कॉल्स के लिए AI नॉइज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें वॉटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है।

यह भी पढ़े : हिंदू बताकर युवक इस काम के लिए लड़की पर बना रहा था दबाव, सच्चाई जानकर प्रेमिका के पैरों तले खिसक गई जमीन

ईयरबड्स में मिलेगा फास्ट पेयर फीचर

OnePlus launched its latest earbuds Nord Buds CE : इस डिवाइस में 13.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स 20Hz से 20,000Hz फ्रीक्वेंसी रिस्पांस के साथ दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है। इसमें AAC और SBC ऑडियो फॉर्मेट का भी सपोर्ट दिया गया है। OnePlus के इस डिवाइस में फास्ट पेयर फीचर दिया गया है। जिससे ईयरबड्स को आसानी से वनप्लस स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। बायर्स को इसके साथ USB Type-C चार्जिंग केबल और एक नोर्ड इमोजी स्टिकर भी मिलेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें