नयी दिल्ली, पांच सितंबर (भाषा) एमकैफीन एवं हाइफेन जैसे ब्रांड का संचालन करने वाली कंपनी पीईपी ब्रांड्स ने देश में ऑनलाइन खरीदारी के बढ़ते रुझान को देखते हुए वित्त वर्ष 2025-26 में 30 से 35 प्रतिशत की वृद्धि का लक्ष्य रखा है।
पीईपी ब्रांड्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) तरुण शर्मा ने पीटीआई-भाषा के साथ बातचीत में कहा कि भारत में डिजिटल के प्रति रुझाव से सौंदर्य एवं व्यक्तिगत देखभाल वाले उत्पादों की खपत बढ़ रही है।
शर्मा ने उम्मीद जताई कि अपने वृद्धि लक्ष्य को तेजी से हासिल कर उनकी कंपनी अगले तीन-चार सालों में शेयर बाजार में भी सूचीबद्ध हो जाएगी।
शर्मा ने कहा कि पीईपी का लक्ष्य ऐसे व्यवसाय बनाना है जो शेयर बाजार में सूचीबद्ध होने के लिए एक बढ़िया परिदृश्य पेश करे।
कंपनी का मुख्य ब्रांड एमकैफीन है, जो मुख्य रूप से कॉफी-आधारित सामग्री वाले बॉडीकेयर उत्पाद बनाता है। वहीं इसका दूसरा ब्रांड हाइफेन है, जो त्वचा की देखभाल के लिए है और इसे अभिनेत्री कृति सेनन के साथ मिलकर पेश किया गया है।
उन्होंने कहा कि राजस्व में 15 प्रतिशत और लाभ में 10 प्रतिशत की वृद्धि, यदि अगले 10 वर्षों तक लगातार बनी रहती है तो यह शेयर बाजार में सूचीबद्ध होने लायक एक शानदार स्थिति हो सकती है।
भाषा योगेश प्रेम
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