Petrol Price will Decrease 33 Rs in india From Tomorrow!

भारत में 33 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल! एक दिन बाद जनता को बड़ी राहत दे सकती है केंद्र सरकार

एक दिन बाद जनता को बड़ी राहत दे सकती है केंद्र सरकार! Petrol Price will Decrease 33 Rs in india From Tomorrow!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 28, 2022/4:17 am IST

नई दिल्ली: Petrol Price Decrease लगातार मंहगाई की मार झेल रही जनता के लिए राहत की बड़ी खबर है। सरकार ने संकेत दिए हैं कि अगले महीने पेट्रोल के दामों में भारी गिरावट हो सकती है। ऐसे में एक बार फिर आपको यही लग रहा होगा कि दाम में सिर्फ 5, 10 या फिर 15 रुपए तक गिरावट हो सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि सरकार से जो संकेत मिल रहे हैं उसके अनुसार पेट्रोल के दाम 33 रुपए तक सस्ते हो सकते हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: यहां के बंदरगाह में जहरीली गैस का रिसाव, 10 लोगों की मौत, 250 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर 

Petrol Price Decrease इसके साथ ही बीयर के शौकिनों को भी भारी भरकम दाम से भी राहत मिलने के आसार हैं। पेट्रोल की दामों लेकर आपको बता दें GST काऊंसील की मीटिंग 28 और 29 जून को चंडीगढ़ में होने वाली है, जिसमें पेट्रोलियम पदार्थ को जीएसटी के अतर्गत लाने पर विचार हो सकता है।

Read More: प्रदेश के ‘नशा मुक्त’ गांवों को मिलेगा 2 लाख रुपए का पुरस्कार, सीएम ने किया ऐलान

जीएसटी काऊंसिल की मीटींग से पहले पी.एम के आर्थिक सलाहकार परिषद् के चेयरमैन डी देबरॉय ने पेट्रोल डीज़ल को GST के अंदर लाने कि संभावना जताई है। दूसरी विपक्ष ने केन्द्र सरकार को कई बार मंहगाई के मुद्दे पर जबरदस्त घेरा है, और आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार सिर्फ अपना जेब भरने का काम करती है।

Read More: यहां के होटल में सजा था जिस्म का बाजार, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 6 लड़की और 5 लड़के को दबोचा

आम जनता के लिए कभी कोई काम नहीं करती। इस हाल ही में केन्द्र सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल पर 8 और 6 रुपए एक्साइज ड्यूटी कम की थी। जिससे जनता को थोड़ी राहत जरुर मिली थी पर अब यदि पेट्रोल और डीज़ल को GST के अंदर ले आया जाता है तो दोनों के मूल्य में 33 रुपए तक कि कमी हो सकती है। इसके साथ ही बीयर और शराब के मूल्य में भी सरकार कमी ला सकती है। ऐसी आशा जताई जा रही है।

Read More: अक्षय कुमार से टकराना आमिर खान को पड़ सकता है भारी, लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले फ्लॉप!!