SBI ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, होम लोन..कार-गोल्ड और पसर्नल लोन पर मिल रही बड़ी छूट...देखें |SBI customers are getting big discounts on home loan..car-gold and personal loan

SBI ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, होम लोन..कार-गोल्ड और पसर्नल लोन पर मिल रही बड़ी छूट…देखें

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खुदरा ऋण और जमा पर अनेक ऑफर्स दिया है, होम लोन (Home loan) पर प्रोसेसिंग फीस माफी की घोषणा के बाद, बैंक ने सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है

: , August 19, 2021 / 03:02 PM IST

नई दिल्ली। SBI loan : भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खुदरा ऋण और जमा पर अनेक ऑफर्स दिया है, होम लोन (Home loan) पर प्रोसेसिंग फीस माफी की घोषणा के बाद, बैंक ने सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है, ग्राहक अपने कार लोन के लिए 90 फीसदी तक ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 2021-22 की पहली तिमाही के लिए लाइसेंस शुल्क का भुगतान किया: वोडाफोन आइडिया

SBI loan : इतना ही नहीं एसबीआई योनो (SBI YONO) के माध्यम से कार लोन (Car Loan) के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों के लिए 25 बीपीएस (25 Bps) की विशेष ब्याज रियायत की पेशकश की है, SBI YONO के ऐसे उपयोगकर्ता जो एक नई कार घर लाने की योजना बना रहे हैं, वे प्रति वर्ष 7.5 प्रतिशत की कम ब्याज दर पर ऋण का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रूस लंबे समय से संबंधों के कारण तालिबान की जीत के लिए तैयार था

वहीं गोल्ड लोन (Gold loan) ग्राहकों के लिए, बैंक ब्याज दरों में 75 बीपीएस की कमी की पेशकश कर रहा है। ग्राहक अब बैंक के सभी चैनलों से 7.5 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से गोल्ड लोन प्राप्त कर सकते हैं, बैंक ने योनो के माध्यम से गोल्ड लोन के लिए आवेदन करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ कर दिया है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा लोकसभा सत्र में विपक्ष ने नहीं करने दिया काम, विपक्ष नहीं चाहता OBC-SC के मंत्रियों को देश जाने

वहीं व्यक्तिगत और पेंशन लोन ग्राहकों के लिए, बैंक ने सभी चैनलों पर प्रोसेसिंग शुल्क में 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है, बैंक ने व्यक्तिगत ऋण (personal loan) के लिए आवेदन करने वाले कोविड योद्धाओं यानी फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को 50 बीपीएस की विशेष ब्याज रियायत की भी घोषणा की है, जो जल्द ही कार और गोल्ड लोन के तहत भी आवेदन के लिए उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें : सुलतानपुर में सामूहिक बलात्कार के आरोप में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

खुदरा जमाकर्ताओं के लिए, बैंक स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर ‘प्लैटिनम सावधि जमा’ (Fixed deposit)शुरू कर रहा है, ग्राहक अब 15.08.2021 से 14.09.2021 तक 75 दिनों, 75 सप्ताह और 75 महीने की अवधि के लिए सावधि जमा पर 15 बीपीएस तक अतिरिक्त ब्याज का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

 

#HarGharTiranga