60000 रुपए महीना कमाने का सुनहरा अवसर दे रहा SBI, जानिए कैसे ले सकते हैं इस खास ऑफर का लाभ |SBI Offered to Earn 60000 Per month Know everything about this offer

60000 रुपए महीना कमाने का सुनहरा अवसर दे रहा SBI, जानिए कैसे ले सकते हैं इस खास ऑफर का लाभ

60000 रुपए महीना कमाने का सुनहरा अवसर दे रहा SBI! SBI Offered to Earn 60000 Per month Know everything about this offer

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 18, 2021/8:33 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण ने समाज के हर वर्ग को प्रभावित किया है। संक्रमण के चलते कई लोगों से उनका रोजगार ​छीन गया तो कई लोगों के पास खाने तक के लाले पड़ गए। हालांकि लॉकडाउन हटने के बाद लोगों ने काम काज फिर से शुरू किया है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो आज भी काम की तलाश में भटक रहे हैं, तो ऐसे लोगों को एसबीआई ने बड़ा मौका दिया है।

Read More: पूर्व विधायक पर ईडी की कार्रवाई, 68 लाख रुपये की संपत्तियों को किया कुर्क

दरअसल एसबीआई के इस खास ऑफर से आप हर महीने 60000 रुपए तक कमा सकते हैं। एसबीआई एटीएम का फ्रेंचाइजी लेने का सुनहरा मौका दे रही है। अगर आप भी फ्रेंचाइजी लेने में रुचि रखते हैं तो कम से कम आपके पास 50-80 वर्ग फुट जगह होनी चाहिए। दूसरे ATM एटीएम से उसकी दूरी 100 मीटर होना जरूरी है। यह ऐसी जगह होनी चाहिए, जहां लोगों को दूर से दिखाई दे।

Read More: आलिया भट्ट ने शेयर की पिंक बिकिनी में तस्वीर, समंदर किनारे एंज्वॉय करते नजर आई इस शख्स के साथ

देना होगा ये दस्तावेज

आपके पास आईडी प्रूफ के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड होना चाहिए। इसके साथ ही एड्रेस प्रूफ के लिए राशन कार्ड या इलेक्ट्रिसिटी बिल होना जरूरी है। बैंक अकाउंट और पासबुक भी जरूरी है। फोटोग्राफ, ई-मेल आईडी, फोन नंबर दना होगा। GST नंबर की भी जरूरत पड़ेगी।

Read More: ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, तो पति बोला- मैनेज कर लो खुशहाल रहोगी

ऐसे आवेदन करें

एसबीआई ATM की फ्रेंचाइजी कुछ कंपनियां मुहैया कराती है। उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके आप अप्लाई कर सकते हैं। भारत में ATM लगाने का कॉन्ट्रैक्ट Tata Indicash, Muthoot ATM और India One ATM के पास है। इसके लिए आप इन सभी कंपनियों की वेबसाइट्स पर ऑनलाइन लॉगिन करके अपने ATM के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Read More: एक साल में बाल विवाह के करीब 50 प्रतिशत मामले बढ़े, NCRB के आंकड़ों ने चौकाया

 
Flowers