आलिया भट्ट ने शेयर की पिंक बिकिनी में तस्वीर, समंदर किनारे एंज्वॉय करते नजर आई इस शख्स के साथ |Alia Bhatt Share Bikini poses Photography, when she enjoy in maldives vacation

आलिया भट्ट ने शेयर की पिंक बिकिनी में तस्वीर, समंदर किनारे एंज्वॉय करते नजर आई इस शख्स के साथ

आलिया भट्ट ने शेयर की पिंक बिकिनी में तस्वीर! Alia Bhatt Share Bikini poses Photography, when she enjoy in maldives vacation

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:24 am IST

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्टा का नाम उन चंद कलाकारों की सूची में शामिल है, जो कम समय में बुल्लंदियों तक पहुंचीं है। हालाकि आलिया का पारिवारिक बैकग्राउंड फिल्मी है, लेकिन उन्होंने अपने काम के दम पर पहचान बनाई है। बता दें कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है।

Read More: एक साल में बाल विवाह के करीब 50 प्रतिशत मामले बढ़े, NCRB के आंकड़ों ने चौकाया

इसी बीच आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। बताया जा रहा है कि इस साल फरवरी में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रंजन कपूर के साथ मालदीव गई थीं। यह फोटो दरअसल मालदीव वेकेशन की है।

Read More: दो साल से मामा-भांजी के बीच चल रहा था अफेयर, पत्नी और बच्चे को छोड़ दोनों हुए फरार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

जैसा कि फोटो में देखा जा सकता है आलिया पिंक कलर की बिकिनी में हैं, जबकि आकांक्षा ने ब्लू स्विमसूट पहना है। आलिया ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मेरी दुनिया।‘ आलिया ने अपनी खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों समंदर किनारे हैं और पोज दे रही हैं।

Read More: पाकिस्तान से है नवजोत सिंह सिद्धू का संबंध, सीएम बने तो करूंगा विरोध, इस्तीफे के बाद कैप्टन ने निकाली भड़ास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

 
Flowers