Bank services will be closed for many hours from today, know reason

खाताधाकर ध्यान दें.. आज से इतने घंटे के लिए बंद रहेंगी ये सर्विसेस, जानें वजह

बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ घंटों के लिए कई अहम सेवाओं को बंद करने वाली है। जिसके चलते ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 21, 2021/1:56 pm IST

नई दिल्ली। एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ घंटों के लिए कई अहम सेवाओं को बंद करने वाली है। जिसके चलते ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Read More News: ओलंपिक तक पहुंचने के लिए पहली भारतीय महिला फेंसिंग खिलाड़ी को गिरवी रखने पड़े थे जेवर, देखिए IBC24 से खास बातचीत

HDFC Bank ने जानकारी देते हुए कहा है कि उसकी ये सेवाएं 21 अगस्त 2021 को रात 9 बजे से 22 अगस्त 2021 की दोपहर 3 बजे तक प्रभावित रहेंगी। इससे ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए बैंक ने खेद जताया है। साथ ही बैक ने कहा है कि उसे अपेक्षा है कि ग्राहक इस काम में उसका सहयोग करेंगे।

Read More News: ‘निर्माण कार्य के सत्यापन के लिए SDO मांगते हैं 20 प्रतिशत कमीशन’ कमीशनखोरी से परेशान पंचायत सचिवों ने मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से की शिकायत

बैंक ने यह जानकारी अपने ग्राहकों को ई-मेल के जरिए भेजी है। बैंक के अनुसार, डिजिटल बैंकिंग सुविधाओं को और बेहतर करने के मकसद से बैक मेंटनेंस का काम करेगा जिसके कारण ये असुविधा होगी।

Read More News: 54 दिन बाद जिंदगी से जंग हार गई ‘शशि जाटव’, पति, सास, ननद और जेठ-जेठानी ने पिलाया था तेजाब