Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोज मिल रहा 3GB डेटा के साथ बंपर सुविधाएं |

Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोज मिल रहा 3GB डेटा के साथ बंपर सुविधाएं

रिलायंस जियो (Reliance Jio) आज भारत की सबसे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनियों में शुमार एक है। जियो कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए किफायती प्रीपेड (jio recharge plan) और पोस्टपेड प्लान्स लेकर आती रहती है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 14, 2022/3:40 pm IST

Reliance Jio Cheapest Plan: रिलायंस जियो (Reliance Jio) आज भारत की सबसे लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनियों में शुमार एक है। जियो कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए किफायती प्रीपेड (jio recharge plan) और पोस्टपेड प्लान्स लेकर आती रहती है। रिलायंस जियो कंपनी के रिचार्ज प्लान सस्ते होने के साथ ही कई बेनिफिट्स के साथ आते हैं। ऐसे में अगर आप कोरोना महामारी की वजह से आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको अधिक डेटा की जरुरत पड़ रही है, तो आपके लिए एक बेहद ही शानदार प्लान (jio recharge plan 2022) है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

जियो के इस प्लान में हर दिन 3GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ कई सारे कमाल के बेनिफिट्स ऑफर्स किये जा रहे हैं। रिलायंस जियो का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो का 1199 रुपये वाला प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह जियो यूजर्स टोटल 252 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अब तक योगी सरकार के 15 विधायकों ने दिया इस्तीफा, स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई आज साइकिल में होंगे सवार

Reliance Jio Cheapest Plan

हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं प्लान में हर दिन 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इस प्लान में जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो टीवी जैसे सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

ये भी पढ़ें:बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन हादसा: मृतकों की संख्या बढ़कर 9 पहुंची.. पटरी से उतर गए थे 12 डिब्बे

वहीं, अगर रिलायंस जियो के 719 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 2 GB डेटा मिलता है, इस तरह जियो यूजर्स टोटल 168 GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इसमें रोजाना 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।