This Company launched amazing recharge Offer, will get 75GB of extra data

इस टेलीकॉम कंपनी ने लांच किया कमाल का ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा, ऐसे उठाएं लाभ

This Company launched amazing recharge Offer, will get 75GB of extra data : इस टेलीकॉम कंपनी ने लांच किया कमाल का ऑफर, इन यूजर्स को मिलेगा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:01 am IST

Vi affordable Recharge Plans : नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियां अपने उपभोक्ताओं के लिए समय-समय पर नए-नए प्लान्स लाती रहती है। इस बीच Vodafone Idea (Vi) अपने दो प्लान्स के साथ यूजर्स को 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। यूजर्स को इन प्लान्स का लाभ प्रीपेड प्लान्स पर मिलेगा। दरअसल, Vi ने ये ऑफर ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए और मौजूदा कंज्यूमर्स को हायर प्राइस वाले प्लान्स की तरफ मोड़ने के लिए दिया है। कंपनी का मानना है कि इन दो प्लान्स के जरिये उपभोक्ताओं को ज्यादा फायदा मिलेगा।

Read More : लड़की को कपड़े उतारते देख खुशी से झूम उठा 76 साल का बूढ़ा, थोड़े ही देर बाद हुआ ऐसा कि पैरों तले खिसक गई जमीन

मिलेगा ऑफर का बंडल

दरअसल, Vi अपने हायर प्राइस वाले प्लान्स के साथ ज्यादा वैल्यू अपने यूजर्स को प्रोवाइड कर रहा है। वोडाफोन आइडिया (Vi) के ये दोनों ही प्लान्स Vi Hero Unlimited बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इसका मतलब कंपनी पहले से ही इन रिचार्ज प्लान्स के साथ पहले से ही अपना बेस्ट ऑफर दे रही थी। Vi Hero Unlimited बेनिफिट्स का मतलब है कि यूजर्स को कई ऑफर्स का एक बंडल मिलेगा। जिसमें यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर से लेकर बिंग ऑल नाइट जैसे फायदे मिलते हैं। इसके बाद अब Vi उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान के साथ एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलेगा। चलिए हम आपको इन प्लान्स के रेट और इससे मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।

Read More : आज से जनशताब्दी एक्सप्रेस में शुरू होगा ‘विस्टाडोम कोच’, इन सभी सुविधाओं का लुफ्त उठा पाएंगे यात्री

इन दो प्लान्स में मिलेगी बेनिफिट

दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं कंपनी के 1449 रुपये और 2889 रुपये के रिचार्ज प्लान की। इन प्लान्स के जरिये कंपनी अपने उपभोक्ताओं को इन प्लान्स के साथ पुराने बेनिफिट्स तो देगी ही साथ ही कंज्यूमर्स को 75GB तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा।

Read More : कलेक्टर ने सभी स्कूलों को बंद करने के दिए निर्देश, इस वजह से लिया गया फैसला

1449 वाला प्रेपिड प्लान

सबसे पहले हम बात करेंगे 1449 वाले प्लान की। ये एक प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में कस्टमर्स को 180 दिनों (यानी 6 महीने) की वैलिडिटी मिलेगी। बता दें इस प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा, 100 SMS डेली और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें आपको Vi Hero Unlimited प्लान्स का बेनिफिट भी मिलेगा। फिलहाल कंपनी इस प्लान के साथ 50GB एडिशनल डेटा सीमित समय के लिए दे रही है।

Read More : Weather Update : यहां मूसलाधार बारिश के कारण आई बाढ़, 31 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लापता

2889 वाला प्रीपेड प्लान

Vodafon Idea के 2889 वाले इस प्रीपेड प्लान में कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 SMS डेली और 1.5GB डेली डेटा मिलेगा। यह प्लान 1449 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स के साथ आता है। इस प्लान में खास बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है। इसका मतलब इसमें आपको 365 दिनों तक ये सभी सर्विसेस मिलेंगी। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को 75GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है।

Read More : यहां हंगामे के बाद हुआ नए राष्ट्रपति का ऐलान, अब इनके हाथ में देश की कमान

Vi Hero Unlimited में मिलेगा ये सबकुछ

Vi के ये दोनों प्लान्स Vi Hero Unlimited बंडल के साथ आते हैं। हालांकि, वोडाफोन आइडिया अपने कई प्लान्स के साथ कंज्यूमर्स को Vi Hero Unlimited ऑफर देता है। इसके साथ ही इस ऑफर में यूजर्स को कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स दिए जाते हैं। इसमें यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंग ऑल नाइट और डेटा डिलाइट ऑफर मिलता है। बता दें वीकेंड डेटा रोलओवर ऑफर के साथ कंज्यूमर्स को सोमवार से शुक्रवार तक के बचे हुए डेटा को वीकेंड पर यूज करने का मौका मिलेगा। जबकि Binge All Night ऑफर में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मिलेगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers