buy this cheap bike with more mileage, see the best bike here

यह त्योहार आपके लिए होगा बेहद ही खास, खरीदें ज्यादा माइलेज वाली ये सस्ती बाइक, यहां देखें बेस्ट बाइक

त्योहार का समय आने वाला है। नवरात्री और दिवाली के लिए बहुत ही कम समय बचा है। नवरात्री का त्योहार तो 26 सितंबर से शुरू हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 21, 2022/5:08 pm IST

This cheap bike with mileage : नई दिल्ली – त्योहार का समय आने वाला है। नवरात्री और दिवाली के लिए बहुत ही कम समय बचा है। नवरात्री का त्योहार तो 26 सितंबर से शुरू हो रही हैं। वहीं अगले माह में दिवाली है। इसलिए खरीदारी का सिलसिला भी अब बढ़ने वाला है। लोग कई प्रकार के सामान बाजारों से खरीदेंगे। वहीं बाजारों में भी एक अलग ही रौनक देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं लोग वाहनों को खरीदने के लिए त्योहारों का इंतजार करते ही है। वहीं अब बाइक की बिक्री ज्यादा होने वाली है। अगर आप भी बाइक लेने की सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए हैं। हम बताएंगे 4 सबसे अच्छी माइलेज देने वाली बाइक जिनकों खरीदने से आप ज्यादा पैसों की बचत कर पाएंगे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : घर के अंदर कमोड से निकला सांप, देखकर उड़े होश, तस्वीरें वायरल 

TVS Sport

This cheap bike with mileage : टीवीएस बहुत ही पुरानी कंपनी है। टीवीएस स्पोर्ट की कीमत 60 हजार रूपए से लेकर 66 हजार रूपए तक जाती है। यह कंपनी सबसे ज्यादा बाइक ही बनाती है। इसमें इसमें 8.18bhp मैक्सिमम पावर जनरेट करने वाला 109cc का इंजन मिलता है। टीवीएस की वेबसाइट पर लिस्टेड कुछ रिव्यूज के अनुसार, यह बाइक 110km तक का माइलेज ऑफर कर सकती है। बता दें कि इसकी मैंटेनेंस कॉस्ट काफी कम रहती है।

read more : Aadhar Payment New Feature : आधार पेमेंट करने वालों के लिए आया नया सेफ्टी फीचर, अब आपका पैसा रहेगा सुरक्षित

Hero HF DELUXE

This cheap bike with mileage : हीरो की बाइक आज लगभग सभी लोग पसंद करते है। अधिकांश लोगों की पहली पसंद की कंपनी हीरो ही होती है। हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत 56,070 रुपये से शुरू होकर 63,790 रुपये (वेरिएंट के आधार पर) तक जाती है। इसमें 5.9kw मैक्सिमम पावर और 8.5Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला 97.2cc का इंजन मिलता है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक ग्राहक के हवाला से दावा किया गया है कि यह 100km से ज्यादा का माइलेज ऑफर कर सकती है।

read more : सीएम सेवा पखवाड़ा के तहत चलाया गया स्वच्छता अभियान, समाजसेवी से लेकर स्कूली बच्चे हुए शामिल 

Bajaj Platina 100

This cheap bike with mileage : बजाज प्लेटिना 100 की कीमत 53 हजार रुपये से शुरू होती है। इसमें 5.8 kW मैक्सिमम पावर और 8.3 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला 102 cc का 4 स्ट्रोक, DTS-i, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स आता है। यह 70KM से ज्यादा का माइलेज दे सकती है। इसकी टॉप स्पीड 90 Kmph है।

read more : Aadhar Payment New Feature : आधार पेमेंट करने वालों के लिए आया नया सेफ्टी फीचर, अब आपका पैसा रहेगा सुरक्षित

Bajaj CT110X

This cheap bike with mileage :  बता दें कि यह बाइक बजाज ऑटो की एंट्री लेवल बाइक है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल भराने पर यह गाड़ी 89.5 किमी तक का सफर तय करती है। इस बाइक में 4 स्ट्रोक इंजन BS-6 वाले हैं। बजाज सीटी 100 में ग्राहकों को 4 गियरबॉक्स मिलेंगे। वहीं पेट्रोल टैंक पर रबर पैड जैसी सुविधा मिलेगी। बता दें कि बजाज की इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 49,152 रुपये हैं। यह बाइक तीन रंगों ईबोनी ब्लैक, मैट ऑलिव ग्रीन और ग्लॉस फ्लेम रेड में उपलब्ध है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें